Payal Ghosh hits back at Anurag Kashyap, says people blame women | Payal Ghosh ने फिर अनुराग कश्यप पर कसा तंज, अब कही ये बात

नई दिल्ली: कुछ देर पहले ही अनुराग कश्यप की वकील ने एक बयान जारी करके उनके ऊपर लगे आरोपों को झूठ बताया था. लेकिन इस बार के जवाब में अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक बार फिर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. पायल का यह ट्वीट भी कुछ ही मिनट में काफी वायरल हो गया है.  

दरअसल फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती एपिसोड के दौरान ‘स्मैश द पैट्रार्की’ पोस्ट करके पितृसत्ता को मुहतोड़ जवाब देने की बात कही थी. लेकिन अब पायल ने इसी पोस्ट के लिए उन्हें लताड़ा है. पायल घोष ने अनुराग के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उसका नाम लिए बिना पायल ने कहा कि लोग महिलाओं को दोष देते हैं और पितृसत्ता को खत्म करते हैं.

पायल ने ट्वीट में लिखा, ‘लोग हर चीज के लिए महिलाओं को दोषी मानते हैं और पोस्ट करके पितृसत्ता को तोड़ते हैं. यह महिलाओं के साथ खड़े होने का समय है. उन्हें सुनने दिया जाए. जिनकी आवाज दबाई गई उन महिलाओं की एक पीढ़ी है, और यह 2020 तक है. कम ऑन इंडिया! #MeToo’ 

आपको याद दिला दें कि अनुराग कश्यप उन लोगों में से एक थे जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से पहले #SmashThePatriarchy पोस्ट किया था. रिया अब एनसीबी की हिरासत में हैं.

सोमवार सुबह अनुराग ने अपने वकील द्वारा जारी एक बयान भी साझा किया. बयान पायल के दावों को दुर्भावनापूर्ण और बेईमान बताया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें