Payal Ghosh file written FIR against Anurag Kashyap | अभिनेत्री पायल घोष ने Anurag kashyap के खिलाफ दर्ज कराई FIR

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (payal Ghosh) ने यौन उत्‍‍‍‍पीड़न के आरोप लगाए हैं. इस मामले में पायल घोष ने आज पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है. उनके वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत रेप, गलत हरकत करने और महिला के साथ अमर्यादित आचरण करने के मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है. अब पायल घोष का बयान दर्ज किया जाएगा. 

इससे पहले बीती रात 11.20 बजे पायल घोष अपने वकील नितिन सातपुते के साथ अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी. तकरीबन 2 घंटे के बाद, यानी रात 1.30 बजे पायल अपने वकील नितिन सातपुते के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर निकली. हालांकि देर रात पहुंचने की वजह से और पुलिस स्टेशन में महिला पुलिस अधिकारी ना होने के कारण शिकायत नहीं दर्ज की गई.

आपको बता दें कि शनिवार रात पायल ने अनुराग कश्यप को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की. नरेंद्र मोदी जी आपसे अनुरोध है कि इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए ताकि देश को पता चले कि हकीकत क्या है. मुझे पता है कि ये कहना मेरे लिए नुकसानदेह है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद कीजिए.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें