Paresh Rawal infected with Corona Viras, information given by writing tweet | वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हुए Paresh Rawal, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली: बीते दिनों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ गए हैं. ऐसे में बॉलीवुड भी कोरोना के कहर से बचा नहीं है. हाल ही में जहां आमिर खान और कार्तिक आर्यन के पॉजिटिव होने की खबर ने चौंकाया वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं.

खुद दी जानकारी 

परेश रावल (Paresh Rawal) ने शुक्रवार को बताया कि वह कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्विटर के जरिये खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की.

ऐसा है परेश का ट्वीट

परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट किया, ‘दुर्भाग्यवश, मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं. बीते दस दिन में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं.’

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने किया दिल जीतने वाला काम, Tillotama Shome ने कहा- ‘यू आर गोल्ड’

9 मार्च को ली थी वैक्सीन 

65 वर्षीय एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) नौ मार्च को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी. उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी. 

इन एक्टर्स को हो चुका है कोरोना 

बीते दिनों में कई अभिनेता कोरोना की चपेट में आए जिनमें कार्तिक आर्यन, सिद्धांत चतुर्वेदी, आर माधवन, आमिर खान जैसे सितारों के नाम शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें: जब Rishi Kapoor लड़कियों को इंप्रेस करने में लेते थे Neetu Kapoor की मदद, जानिए मजेदार किस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें