Nusrat Jahan Taking care of herself during pregnancy, Photos Gone Viral | Nusrat Jahan रख रहीं अपना खूब ख्याल, फोटोज में साफ दिखा ‘प्रेग्नेंसी ग्लो’

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मशहूर अदाकारा नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर जब से सोशल मीडिया पर आई है वो सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. उनकी हर फोटो अब वायरल होने लगी है. एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खूब ख्याल रख रही हैं. 

नुसरत रख रहीं अपना ख्याल

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीर में नुसरत के आगे नींबू पानी रखा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में नुसरत ने लिखा- मुझे खुद पर विश्वास है. इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं. 

 

 

फोटोज कीं शेयर

नुसरत (Nusrat Jahan Instagram) ने इंस्टाग्राम कुछ और फोटोज भी शेयर किए हैं. ये फोटोज नुसरत के शूटिंग के दौरान के हैं. इन फोटोज में नुसरत काफी प्यारी दिख रही हैं. नुसरत ने कुल तीन फोटोज शेयर किए हैं, जहां दो फोटोज उनके क्लोज अप हैं, बल्कि एक फोटो नुसरत का मिड शॉट है. नुसरत ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ब्लॉसम एंड ब्लूम. नुसरत के इन इंस्टा फोटोज पर अभी तक करीब 50 हजार लाइक्स आ चुके हैं. 

 

 

नुसरत ने अपनी शादी को बताया अवैध

गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan Statement) का सनसनीखेज बयान आया था. इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है. इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- बाथरोब में फ्लाइट पकड़ने पहुंचा ये एक्टर, स्टाफ ने सुना दीं ऐसी बातें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें