Neha Kakkar Helped Famous Bollywood Lyricist Santosh Anand on Indian Idol Set | Neha Kakkar फिर हुईं दरियादिल, मशहूर गीतकार Santosh Anand को कर्ज से निकालने के लिए दिए पांच लाख रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अच्छी गायिका तो हैं ही साथ ही वो एक अच्छी इंसान भी हैं. नेहा (Neha Kakkar) कितनी इमोशनल और दरियादिल हैं इसकी झलक इंडियन आइडल (Indion Idol) के मंच पर दिखती ही रहती है. हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) ने अपनी दरियादिली का उदाहरण एक बार फिर पेश करते हुए मशहूर गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) की मदद की. जिसके बाद उनकी सब जगह वाहवाही हो रही है. 

नेहा की दरियादिली

हाल ही में इंडियन आइडल (Indian Idol) के सेट पर म्यूजिक डायरेक्टर प्यारेलाल संग गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) आए थे. संतोष आनंद (Santosh Anand) ने बताया था कि वे आर्थिक रूप से काफी कमजोर हो गए हैं. उन पर काफी कर्ज है और लगातार मुश्किल में फंसते जा रहे हैं. उनकी ये स्थिति जान नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी भावुक नजर आईं और उन्होंने तुरंत अपनी तरफ से उन्हें पांच लाख रुपये दान देने का ऐलान किया. 

Neha Kakkar

 

यह भी पढ़ें- Shenaaz Gill ने सिद्धार्थ शुक्ला से अपने रिश्ते पर लगाई मुहर! खुल्लम खुल्ला किया ऐलान

विशाल ददलानी ने भी की अपील

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने संतोष आनंद (Santosh Anand) की आर्थिक मदद करने के साथ-साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग से भी अनुरोध किया कि वे संतोष जी को कुछ काम दें. इतना ही नहीं विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने भी संतोष जी से अपने कुछ गाने साझा करने के लिए कहा और कहा कि वे उन्हें रिलीज करेंगे. नेहा (Neha Kakkar) ने संतोष (Santosh Anand) के लिए ‘एक प्यार का नगमा’ गीत भी गाया. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की किराएदार हैं Jacqueline, किराया जानकर चकरा जाएगा सिर

वॉरियर आजी की मदद की

यह पहला मौका नहीं है जब नेहा (Neha Kakkar) सेट पर मेहरबान हुई हों. पिछले साल दिसंबर में नेहा (Neha Kakkar) ने शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी (Warrior Aaji) को एक लाख रुपये दिए थे. वॉरियर आजी का वीडियो सड़कों पर लाठी काठी परफॉर्म करते हुए वायरल हुआ था. उन्होंने बताया था कि ‘मैं 10 अनाथ लड़कियों को पाल रही हूं, उनकी देखभाल कर रही हूं. कई बार लॉकडाउन में ऐसा हुआ है कि लड़कियों का पेट भरने के लिए मैं खुद भूखी रही हूं.’

 

 

 

यह भी पढ़ें- अरे, श्‍वेता ये क्‍या कह दिया! मीटिंग की बातचीत हुई लीक, ट्विटर पर होने लगा ट्रेंड

दमकल कर्मी बिपिन गनात्रा की भी मदद की

इससे पहले पिछले ही साल जनवरी में ही नेहा (Neha Kakkar) ने  दमकल कर्मी बिपिन गनात्रा (Bipin Ganatra) को दो लाख रुपये की मदद देने का वादा किया था. बिपिन गनात्रा (Bipin Ganatra) पिछले चालीस सालों से आग बुझाने का काम करते आ रहे हैं. हजारों लोगों की जान बचा बिपिन गनात्रा (Bipin Ganatra) को पद्मश्री अवॉर्ड (Padma Shri Award) से सम्मानित किया जा चुका है. 

Bipin Ganatra

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने किया ऐलान, कहा- ‘पति ने नहीं दिया कोई सुख, अब लूंगी तलाक’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *