NCB may question Rhea Chakraborty on Tuesday as well | मंगलवार को भी NCB कर सकती है पूछताछ, शौविक-रिया होंगे आमने सामने

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन करीब आठ घंटे पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 9.30 बजे ‘बल्लार्ड एस्टेट’ स्थित एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं और शाम को करीब छह बजे वहां से निकलीं. रिया पुलिसकर्मियों के साथ थीं और उनके पास एक बैग भी था.

रिया से हो सकती है पूछताछ
इस मामले में रिया चक्रवर्ती से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. एनसीबी ने कहा वह रिया से पूछताछ करना चाहती है और उनका सामना उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से कराना चाहती है, जिससे इस कथित ड्रग्स गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें.

रिया नहीं लेती थीं ड्रग्स 
गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित ड्रग्स की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं. रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने खुद कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है. उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे.

सुशांत मामले में अब तक 9 लोग गिरफ्तार
एजेंसी ने इस बीच अंजू केशवानी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. कैजान इब्राहिम से पूछताछ के दौरान केशवानी का नाम सामने आया था. कैजान को मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था. एजेंसी ने रविवार को केशवानी के ठिकानों पर छापेमारी कर कथित तौर पर हशीश, एलएसडी, मारिजुआना और कुछ नकद भी बरामद किया था. एनसीबी ने अब तक इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *