Naseeruddin Shah admitted to Hinduja hospital suffering from pneumonia Patch Dectected | Naseeruddin Shah के लंग्स में पाया गया पैच, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को बुधवार को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. निमोनिया का पैच डायग्नोस होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है लेकिन खबर है कि उन्हें जल्द ही डिसचार्ज कर दिया जाएगा. ANI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने इस खबर की पुष्टि की है.

पहले भी आई थीं ऐसी खबरें
बता दें कि नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की उम्र 70 साल है और बीते दिनों उनकी तबीयत काफी खराब होने की खबरें उड़ाई गई थीं. इसके बाद उनके बेटे ने आगे आकर ऐसी खबरों का खंडन किया था. हालांकि इस बार वास्तव में उनकी तबीयत बिगड़ गई है. जहां तक उनकी हालत का सवाल है तो नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah) की हालत स्थिर बताई जा रही है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज किया जा सकता है.

कहां से शुरु हुआ था करियर
बता दें कि नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah) को उन दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है जिनकी एक्टिंग की जादूगरी अपने आप में काफी है. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने साल 1975 में फिल्म ‘निशांत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. पिछली बार वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Tashkent Files में काम करते नजर आए थे.

इन फिल्मों में आए थे नजर
इसके अलावा नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) फिल्म ‘राम प्रसाद की तेरहवीं’ और जी5 की मी रक्सम में भी नजर आ चुके हैं. नसीरुद्दीन शाह के अगले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो मी रक्सम के बाद से उनके किसी भी नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें