Narcotics Control Bureau may investigate Reah durg mafia connections | रिया Drug Connection: हरकत में आई नार्कोटिक्स एजेंसी, कहीं ड्रग माफिया तो नहीं मौत की वजह?

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ड्रग्स (Bollywood and Drugs) का कनेक्शन हमेशा से ही खबरों में सामने आता रहता है. लेकिन सुशांत आत्महत्या मामले में रिया के ड्रग्स कनेक्शन (Drug Connection) ने फिर से ड्रग्स माफिया और सेलेब्रिटीज के लिंक को उजागर कर दिया है. अब एक बार फिर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) हरकत में आ गया है. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput Case) की अब ड्रग्स एंगल से जांच की तैयारी हो रही है.

रिया की बढ़ेंगी मुश्किलें
सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद मुंबई में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB) हरकत में आ गया है. अब ब्यूरो रिया और ड्रग्स से जुड़े व्यक्तियों के बीच संबंध की जांच करेगा. सुशांत केस में नार्कोटिक्स एजेंसी अब ड्रग्स मामले को गंभीरता से ले रही है. 

रिया के सभी कनेक्‍शंस की होगी जांच
जानकारों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने जिन ड्रग्स डीलर्स से संपर्क किया इसकी जांच होगी. ड्रग्स कनेक्शन की बात उठने के बात रिया के दोस्त भी रडार में आ गए हैं. ब्यूरो इन दोस्तों से भी ड्रग्स लिंक्स को जोड़कर देख रहा है. इन दोस्तों से ड्रग्स डीलर्स से जान पहचान के बारे में पूछताछ हो सकती है. NCB रिया और सुशांत, शोविक के कॉल डीटेल्स का अध्ययन करेगी. जांच के दायरे में अब शोविक के दोस्त भी आ सकते हैं.

ड्रग्स माफिया से जोड़ के देखा जा रहा है मामला
जांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि NCB अब इस पूरे मामले को ड्रग्स माफिया (Drugs Mafia) से भी जोड़ कर देख रही है. एजेंसी हाल में मुंबई और पुणे से पकड़े गए बड़े ड्रग्स डीलर्स से भी पूछताछ कर सकती है. ये सभी डीलर्स जेल में बंद हैं. NCB पूरे महाराष्ट्र में पिछले तीन सालों में हुए सभी रेव पार्टियों (Rave Parties) के डिटेल्स खंगालेगी.

ये भी पढ़ें: ड्रग्स लेती थी रिया चक्रवर्ती, सुशांत के चाय-कॉफी-पानी में भी देती थी Drugs: सूत्र

बताते चलें कि हाल ही में ईडी के लेटर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थी. ड्रग्स खरीदने का भी रिया काम करती थी. सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में रिया सीबीडी ऑयल नाम का ड्रग्स देती थी. यही कारण है कि अब नार्कोटिक्स एजेंसी के कान खड़े हो गए हैं. NCB अपने इंटेलीजेंस सर्विलांस के जरिये रिया के सभी मूवमेंट की जांच करेगी. रिया के सभी पार्टी, रेस्टोरेंट, होटल और देश-विदेश में टूर जैसे तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच भी होगी.