Mumbai Police Commissioner Param Bir Singh to CBI On Actor Sushant Rajput Death Case | Sushant Singh Rajput Case: CBI की जांच को लेकर मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने किया ये दावा]

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के छह महीने बीत चुके हैं. लेकिन अब तक इस मामले को लेकर उलझने बनी हुई हैं. सुशांत की मौत को जहां कुछ लोग आत्महत्या कह रहे हैं तो वहीं इसे हत्या मानने वालों की भी कमी नहीं है. इस मामले की जांच शुरुआत में मुंबई पुलिस कर रही थी फिर यह केस CBI को सौंप दिया गया, लेकिन अब तक यह गुत्थी सुलझ नहीं सकी है.  इसी बीच मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने एक CBI जांच को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के मामले पर बोलते हुए मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि जिस तरह से हम टीआरपी और दिलीप छाबरिया मामलों को हल कर रहे हैं, यह कई चुनौतियों के बावजूद दिखाता है कि मुंबई पुलिस सभी मामलों की पेशेवर ढंग से जांच करती है. पिछले साल हमने ड्रग्स संबंधी मामलों को हल किया था और जांच की थी, हमने कई बड़े ड्रग्स के स्टॉक भी जब्त किए थे. पिछले वर्ष के दौरान कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की, लेकिन हमने अच्छा रेस्पांस दिया और हम जीत गए.

आपको बता दें कि हाल ही में 30 दिसंबर को इस मामले पर CBI ने कहा था, ‘CBI व्यापक और पेशेवर तरीके से लेटेस्ट वैज्ञानिक पहलुओं के जरिए इस केस जांच में जुटी है. इस जांच के दौरान सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और आज की तारीख तक किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है.’

याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  बीते साल 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने इस मौत की रिपोर्ट दर्ज की थी और मामले की जांच कर रही थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें