Monalisa entertaining people being corona positive | कोरोना होने के बाद भी बिंदास हैं Monalisa, फोटोज और वीडियोज से फैंस का कर रहीं मनोरंजन

नई दिल्ली: एक बार फिर कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित हो गई थीं. इससे पहले बॉलीवुड स्टार्स आमिर खान कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, परेश रावल भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. शुक्रवार को ही खबर आई थी कि मोनालिसा भी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन मोनालिसा (Monalisa) को कोरोना का डर नहीं है वह घर में रहकर खूब मस्ती कर रही हैं. 

लहंगे में शेयर की तस्वीरें

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) होम क्वारंटीन हैं और घर पर अपना इलाज करवा रही हैं. इलाज के दौरान भी मोनालिसा (Monalisa) फैंस का लगातार मनोरंजन कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें फैन खूब पसंद भी कर रहे हैं. इन फोटोज में मोनालिसा ने हाई-थाई स्लिट लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो अपनी टोन्ड लेग को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटोज से साफ जाहिर है कि ये पुरानी तस्वीरें हैं. 

 

 

वीडियो भी किया था शेयर

इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो अपनी क्यूट फेशियल एक्सप्रेशन दिखा रही हैं. इस वीडियो में वह ‘खट्टा मीठा’ फिल्म के गाने ‘सजदे किए हैं लाखों’ में जबरदस्त एक्सप्रेशन्स दे रही हैं. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Having Fun’. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

 

‘नमक इश्क का’ में कर रहीं काम

मनोलिसा (Monalisa) इस समय टीवी शो ‘नमक इश्क का’ में काम रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) की कोरोना खबर आने के बाद ‘नमक इश्क का’ के निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का फैसला लिया है. पूरी टीम को कोरोना टेस्ट हो चुका है.

यह भी पढ़ें- Kashmera Shah ने फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, VIDEO कर रहा फैंस को मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें