Mia Khalifa enjoying indian food | Ex-Adult Star को भाया Indian Food, Trollers को दिया ऐसे जवाब

नई दिल्ली: कृषि कानून के विरोध में उतरे किसानों का समर्थन करने के मामले में मिया खलीफा विवादों में आ चुकी हैं. एक बार फिर इस अमेरिकन मॉडल और पूर्व पोर्न स्टार ने किसानों के समर्थन में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है. इस वीडियो में वो भारतीय व्यंजन का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. पिछले रोज मिया के ट्वीट को लेकर खूब बवाल मचा था, उन्हें यह कहकर ट्रोल भी किया गया था क्या वो खेती के बारे में जरा भी जानती हैं या भारतीय पकवानों के बारे में जानती हैं. 

मिया के इस वीडियो में क्या है खास

मिया खलीफा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. अपने इस वीडियो में मिया ने किसानों का जिक्र करने के साथ-साथ उन्हें यह खाना भेजने वालों को भी शुक्रिया कहा है. वीडियो में मिया कह रही हैं कि ‘बहुत अच्छा लगता है जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और उस मेहनत की बदौलत आप कुछ कमाते हैं. जैसे कि मैंने आज यह बहुत ही लजीज डिनर कमाया है. यह इंसानियत के तौर पर सोशल मीडिया पर चलाए जाने वाले कैंपेन के कारण मुझे मिला है. हर चीज की कीमत होती है. मेरे काम के लिए मुझे समोसा और यह सब मिला है’. इतना ही नहीं मिया ने अपने इस वीडियो में एक बार फिर से किसानों का जिक्र भी किया. उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद भी दिया, जिन्होंने उनके लिए यह स्वादिष्ट डिनर भेजा.

 

 

 

‘एक गुलाब जामुन रोजाना, मतलब फासीवाद को दूर भगाना’

मिया ने अपने इंस्टा पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘धन्यवाद रूपी कौर, इस खूबसूरत दावत के लिए. धन्यवाद जगमीत सिंह, गुलाब (गुलाब जामुन) के लिए. मैं हमेशा चिंतित रहती हूं, मिष्ठान के लिए हमेशा मेरा पेट भरा रहता है, इसलिए मैं इसे खाने के दौरान ही खाऊंगी. आपको पता है कि वे क्या कहते हैं, एक गुलाब रोजाना फासीवाद को दूर रखता है. #FarmersProtests.’

यह भी पढ़ें-  ‘Gandii Baat’ फेम एक्ट्रेस Gehana Vasisth हुईं गिरफ्तार, पोर्न वीडियो अपलोड करने का है आरोप

आपको बता दें मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में पहले तो इंस्टा पर एक स्टोरी डाली थी, जिसमें एक प्रदर्शनकारी ने पोस्टर भी उठाया हुआ है, इसमें लिखा है कि किसानों को मारना बंद करो. दिल्ली में इंटरनेट कट कर दिया गया है. ये क्या चल रहा है.

यह भी पढ़ें- आर्थिक तंगी से जूझ रहीं हैं Singer Cheryl Baker, फर्नीचर बेचने पर हुईं मजबूर

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO