Many twitter trend run on twitter against kangana ranaut | कंगना के खिलाफ चले कई ट्विटर ट्रेंड, रितेश देशमुख-दिया मिर्जा समेत कई सितारे शामिल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kanhana Ranaut) यूं तो अपने बेबाक बयानों से चर्चा में रहती आई हैं, लेकिन अब उन्होंने बॉलीवुड सितारों के बजाय शिवसेना नेता संजय राउत को आड़े हाथों ले लिया है. उन्होंने निशाना तो शिवसेना सरकार पर साधा था, लेकिन जिस तरह से लिखा गया, उससे उनके विरोधियों को मौका मिल गया कि उस बयान को मुंबई के खिलाफ दिखाकर कंगना को निशाने पर लिया जाए. इसलिए लिए कंगना के खिलाफ तीन-चार ट्रेंड चलाए गए और इस मामले में कई सितारे बिना कंगना का नाम लिए सामने आ गए, जिनमें रितेश देशमुख, दिया मिर्जा और कुबरा सैत शामिल हैं.

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने धमकी भरे लगजे में मुंबई वापस न आने को कहा था जिसपर कंगना बिगड़ गई थीं और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी. अब कुछ लोग कंगना का नाम लिए बिना उनका विरोध कर रहे हैं.

रितेश देशमुख ने लिखा, ‘मुंबई हिंदुस्तान है.’ खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट के 2 घंटे में 6000 रीट्वीट हो चुके थे, रितेश ने ना कंगना का नाम लिया और ना कोई हैशटैग लिखा, फिर भी लोगों ने उनकी ट्वीट को रीट्वीट करके एक हैशटैग चला डाला #MumbaiMeriJaan

दिया मिर्जा भी मैदान में उतरीं. कंगना के नाम से भी परहेज किया और हैशटैग से भी, लेकिन अपना विरोध जताया उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई मेरी जान लिखकर मुंबई की तारीफ की है. 

इधर, सेक्रेड गेम्स वाली कुबरा सैत ने पहले तो ये बताया कि उन्हें कंगना ने ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है, उन्होंने रितेश देशमुख की ट्वीट भी रीट्वीट की, साथ ही बिना कंगना का नाम लिए एक हैशटैग के साथ अपनी बात रखी और वो था #ILoveMumbai

इस दौरान एक और हैशटैग ट्विटर पर चला, वो था #AmchiMumbai, इस हैशटैग के साथ कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी कंगना पर निशाना साधा.

एक बात तो साफ दिख रही थी कि कंगना के संजय राउत या शिवसेना सरकार के खिलाफ ट्वीट को लेकर कई लोग मैदान में उतरे. नेता तो कंगना का नाम लिख रहे थे, लेकिन जो थोड़े बहुत सितारे मुंबई की तारीफ के नाम पर कंगना के खिलाफ उतरे, वो ना तो कंगना का नाम लेने की हिम्मत जुटा पाए और ना ही कोई हैशटैग ऐसा लिख पाए, जो कंगना के बेहद खिलाफ जाता हो.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें