Manoj Tiwari becomes father again of a baby girl tweets to give his reaction | New Year पर Manoj Tiwari दोबारा बन गए हैं Daddy, घर आई नन्ही परी

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर से राजनेता बने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) एक बार फिर पापा बन गए हैं वो भी एक प्यारी सी बेटी के. एक्टर के घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है. यह खुशखबरी मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है. मनोज तिवारी ने पोस्ट में अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे बच्ची को गोद में लिए दिख रहे हैं. 

मनोज को मिल रहीं बधाइयां

यह प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने लिखा, ‘मेरे घर आई एक नन्ही परी. मुझे एक बेटी का पिता बनने का सौभाग्य मिला है… जय जगदंबे.’ इस ट्वीट पर लगातार फैन्स और जानने वालों के कमेंट्स आ रहे हैं. लोग मनोज तिवारी को बधाइयां दे रहे हैं. 

नए साल पर मनोज के घर आई खुशी

बता दें, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पहले ही एक बेटी के पिता हैं. वैसे मनोज के घर नए साल पर ये खुशी आई है. मनोज की फोटो देख कर लग रहा है कि वे काफी खुश हैं. अब तक 41 हजार से ज्यादा लोगों ने मनोज के ट्वीट को लाइक किया है. 

मनोज तिवारी के भोजपुरी गाने

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. वे दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं. वे लगातार दो बार सांसद चुने गए हैं. 2019 में हुए लोकसभा चुनाव भी उन्होंने जीता. मनोज तिवारी ने भोजपुरी गानों को दुनिया के कोने-कोनें में पहुंचाया है. मनोज ने कई हिट गाने दिए हैं. इनमें ‘बगलवाली जान मारेली’, ‘रिंकिया के पापा’, ‘इंटरनेशनल लिट्टी चोखा’ जैसे गाने शामिल हैं.

ये गाना हुआ था काफी हिट 

इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई गाने गाए हैं. इनमें से एक फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में गाया गया गाना है, जिसके बोल ‘जियो ओ बिहार के लाला’ है. ये गाना काफी हिट हुआ था. 

ये भी पढ़ें: नया साल पर Akshara Singh ने फैंस को दिया रोमांटिक तोहफा, बोलीं ‘मेरे बाबू एक प्रॉमिस करो न…’