Manjinder Singh Sirsa has filed a complaint against Karan Johar drug party | NCB चीफ से मिले अकाली दल के नेता, करण जौहर की ड्रग्स पार्टी के खिलाफ की शिकायत

नई दिल्ली: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने करण जौहर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन और अन्य सितारों के खिलाफ उनके पुराने पार्टी वीडियो पर शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया. मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की, जिसमें ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए करण जौहर और अन्य के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की गई.

NCB प्रमुख से की मुलाकात
मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की है. मुंबई में अपने आवास पर ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत प्रस्तुत किया. उस पार्टी के वीडियो की जांच होनी चाहिए. उन्होंने ट्वीट के साथ शिकायत की कॉपी भी शेयर की है.

करण जौहर की ड्रग पार्टी का खुलासा
इसी के साथ ही सिरसा ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें लिखा, ‘याद कर लीजिए इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नजर आएंगे. अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में.’

एक साल पहले सिरसा ने की थी शिकायत
बता दें कि करीब एक साल पहले सिरसा ने एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में बॉलीवुड के बड़े सितारे नजर आए. सिरसा का आरोप है कि यह पार्टी फिल्म निर्माता करण जौहर के घर पर आयोजित हुई थी और वीडियो में नजर आने वाले कलाकारों ने इस पार्टी में ड्रग लिया. पूर्व विधायक का कहना है कि पार्टी से जुड़े एक करीबी ने उन्हें बताया कि वीडियो में नजर आने वाले कलाकारों ने ड्रग लिया था. सिरसा ने एक साल पहले इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *