Mahesh Manjrekar demanded ransom police arrested man | ‘अबू सलेम’ ने एक्‍टर महेश मांजरेकर से मांगे 35 करोड़, एक व्‍यक्ति अरेस्‍ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) से फिरौती मांगी गई है. फिरौती की रकम 35 करोड़ रुपए बताई जा रही है. खबरों की मानें तो पिछले दो दिन से मैसेज कर उनसे फिरौती की मांग की जा रही थी. मांग करने वाला खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम बता रहा था. अभिनेता की शिकायत पर मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने केस दर्ज कर एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस (Police) ने महाराष्ट्र के रत्नागिरी इलाके से 32 वर्षीया एक शख्स को पकड़ा है. इस मामले में दादर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार मांजरेकर को जिस नंबर से फोन आया वह इसी शख्स के नाम पर रजिस्टर था. फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, क्या वाकई इस शख्स का संबंध अबू सलेम से है या यह उसके नाम पर फर्जी ढंग से पैसे वसूलने का काम कर रहा था.

बताते चले कि, अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘रेडी’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें