‘Kumkum Bhagya 2.0’ will take the glamor of glamor, actress Pooja Banerjee will see a bold avatar | ‘Kumkum Bhagya 2.0’ लगेगा ग्लैमर का तड़का, इस एक्ट्रेस का दिखेगा बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: ‘कुमकुम भाग्य 2.0’ (Kumkum Bhagya 2.0) में अब ग्लैमर का तड़का लगने जा रहा है. शो की काफी अहम किरदार रिया के रूप में मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) का नया अवतार समाने आने वाला है,  पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) इस शो में अपने मेकओवर को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

रिया 2.0 पर क्या बोलीं पूजा 

इस मेकओवर के लेकर पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) कहती हैं, ‘जब मुझे रिया 2.0 के बारे में बताया गया, तो मेरे दिमाग में तुरंत स्काई कैरेक्टर पिंग किया, जो फिल्म गली बॉय में कल्कि ने प्ले किया था.’ बता दें कि शो में दो साल का लीप आया है और लीप के बाद पूजा का किरदार एक नए लुक के साथ लौटा है.

अलग होगी भूमिका

लीप के बाद अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, पूजा ने साझा किया, ‘एक साल से अधिक समय से मैं रिया की भूमिका निभा रही हूं और मुझे यह किरदार पसंद है. लीप के बाद मेरी भूमिका, काफी अलग है.

 

ऐसा होगा किरदार 

वह शो में हाईलाइटेड बालों के साथ रब जींस और क्रॉप टॉप में नजर आएंगी. एक्ट्रेस का दावा है कि उनका गॉथिक जैसा व्यक्तित्व और केयरलेस अवतार सभी को आश्चर्यचकित कर देगा. यह किरदार कुछ ऐसा होगा जिसे पहले कभी किसी ने टीवी पर नहीं देखा होगा.

कल्कि को किया ऑब्जर्व 

वह कहती है कि अपने पहले सीक्वेंस की शूटिंग से पहले, मैंने फिर से फिल्म देखी और कल्कि के तौर तरीकों को अपने कैरेक्टर में शामिल किया. पूजा आगे शेयर करती है कि आप रिया को एक तेज, पागल, फंकी व्यक्तित्व वाले व्यक्ति के रूप में देखेंगे.

 

चुनौतीपूर्ण होगा बदलाव

उन्होंने कहा कि रिया 2.0 वास्तव में मेरे व्यक्तित्व से काफी अलग है और यह मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए और अधिक उत्साहित करता है. यह चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे चरित्र के इस नए संस्करण को स्वीकार करेंगे और उतना ही प्यार करेंगे जितना उन्होंने रिया को अब तक प्यार किया है.

इसे भी पढ़ें: रेड स्पोर्ट्स ब्रा में Khushi Kapoor ने दिखाईं बोल्ड अदाएं, PHOTOS ने लूटा चैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें