know the truth behind Shah Rukh Khan quarantine and corona cases on set of pathan | ‘Pathan’ के सेट पर मिले कोरोना संक्रमित? जानें, Shahrukh Khan के क्वारंटीन होने का सच

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कोरोन वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. एक तरफ फिल्मों की रिलीज डेट लगातार टल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्मों की शूटिंग भी संक्रमण के चलते रोकी जा रही हैं. ऐसे में अफवाहें भी खूब उड़ रही हैं. इसी बीच खबर सामने आई कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के सेट पर कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिसके चलते शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इस खबर ने बॉलीवुड में सनसनी मचा दी, जिसे अब गलत बताया जा रहा है.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘पठान’ (Pathan)  के सेट पर एक क्रू मेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, ऐसा कहा गया कि इसके बाद यशराज बैनर ने फिल्म की शूटिंग रोक दी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. वहीं इस मामले का एबीपी न्यूज ने खंडन किया है. उनका कहना है कि अंग्रेजी पोर्टल में छपी खबर गलत है. 

शाहरुख खान नहीं हुए हैं क्वारंटीन

एबीपी न्यूज में छपी खबर की मानें तो ‘पठान’ (Pathan) के सेट पर किसी के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और इसके चलते एहतियात के तौर पर शाहरुख (Shahrukh Khan) के होम क्वारंटीन होने की खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत है. 

नहीं मिला है कोई कोरोना केस

सूत्र ने कहा, ‘दो दिन पहले तक ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग चल रही थी. सोमवार और मंगलवार को शे्ड्यूल के हिसाब से शूटिंग का ब्रेक है. अगर महाराष्ट्र सरकार की बुधवार को होने वाली मीटिंग में लॉकडाउन नहीं लगाने का फैसला लिया जाता है, तो तय शेड्यूल के मुताबिक ‘पठान’ के सभी सितारों के साथ फिर से शूटिंग शुरू होगी.’

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, ‘पठान’ (Pathan) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने की उम्मीद है. इस फिल्म से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. दो साल से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. जॉन के साथ शाहरुख खान की ये पहली फिल्म होने वाली है.

ये भी पढ़ें: कुंभ में उमड़ी भीड़ देख भड़कीं आलिया भट्ट की मां, ‘रामू’ ने कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें