khatron ke khiladi 11 Abhinav Shukla teaching Science behind the stunt made Rohit Shetty ROFL | KKK11: अभिनव शुक्ला ने समझाया स्टंट के पीछे का साइंस, हंसते-हंसते जमीन पर लेट गए रोहित शेट्टी

नई दिल्ली: रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. शो के शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. 17 जुलाई से प्रीमियर होने जा रहे इस टीवी शो के प्रोमो रिलीज करना मेकर्स ने शुरू कर दिया है और हाल ही में रिलीज किए गए एक प्रोमो वीडियो में एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) शो के होस्ट रोहित शेट्टी को स्टंट के पीछे की साइंस समझाते नजर आ रहे हैं.

‘ज्ञानचंद’ हैं अभिनव शुक्ला
दरअसल अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बातचीत के दौरान उन्हें अपने स्टंट की मुश्किलों के बारे में समझा रहे थे. जैसा कि फैंस जानते हैं कि अभिनव को साइंस की काफी जानकारी है और वह हर चीज को वैज्ञानिक दृष्टिकोण से देखते हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) में भी फैंस उनका ये अंदाज देख चुके हैं लेकिन क्या साइंस को लेकर उनकी नॉलेज खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में उनकी मदद कर पाएगी?

स्टंट के पीछे की साइंस
अभिनव को जो स्टंट करना था इसमें उन्हें काफी ज्यादा ऊंचाई पर एक रैंप पर खड़े होना था. लेकिन जब वह ऊपर पहुंचकर उस रैंप पर खड़े हुए तो ये कांपने लगा. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से बातचीत के दौरान अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कहा, ‘सर वो जो नीचे का प्लैंक है. वो कांपता है. साइंस में पढ़ा था कि जब दो बॉडीज वाइब्रेट करती हैं तो रेजोनेंस आ जाती है. जो कि बहुत घटिया बात है.’

क्यों लेट जाते हैं सलमान
अभिनव (Abhinav Shukla) की बातें सुनकर पहले तो रोहित (Rohit Shetty) सिर पकड़कर जमीन पर बैठ जाते हैं और फिर वह नीचे ही बैठ जाते हैं. अभिनव की बातें सुनकर कई कंटेस्टेंट हंसना शुरू कर देते हैं. जमीन पर बैठे-बैठे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कहते हैं कि अभी मुझे समझ में आया कि बिग बॉस (Bigg Boss) में सलमान भाई ऐसे क्यों हो जाते हैं. ये कहते हुए रोहित शेट्टी जमीन पर ही लेट जाते हैं. बता दें कि प्रोमो वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को ‘ज्ञानचंद’ कहा गया है.

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी ‘भयंकर’ मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें