KBC 12 Computer Ji did not listen to Amitabh Bachchan during the show

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के दौरान कंटेस्टेंट के उत्साहवर्धन के लिए अपना मजेदार पक्ष दिखाते रहते हैं. वह अकसर कंटेस्टेंट के साथ मजाक करते हैं, ताकि खेल के समय माहौल हलका और खुशनुमा बना रहे है. हाल ही के एक एपिसोड में बिग बी ने अपने मजेदार अंदाज से लोगों को अपना कायल बना दिया. शो के दौरान हुआ यह था कि जब अमिताभ ने ‘कंप्यूटर जी’ से अगले प्रश्न पर जाने के लिए कहा तो उसने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया. अमिताभ को इस बात से हैरानी हुई. फिर उन्होंने ‘कंप्यूटर जी’ से दो बार और पूछा. बता दें कि अमिताभ बच्चन हॉट सीट के सामने लगे कंप्यूटर को ‘कंप्यूटर जी’ कह कर संबोधित करते हैं.

ये भी पढ़ेंः KBC 12: 25 लाख का वह सवाल, जिसका जवाब नहीं दे पाईं बिहार की राजलक्ष्मी

सेट पर अमिताभ को मांगनी पड़ी मदद 

बिग बी को यह कहते हुए सुना गया, ‘और दो हजार रुपये के लिए ये रहा आप का सवाल…’ अमिताभ लगभग तीन बार कंप्यूटर जी से पूछते हैं कि दो हजार रुपये के लिए सवाल. कंप्यूटर जी से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर अमिताभ टीम से सहायता के लिए कहते हैं. उन्हें कहते हुए सुना गया, ‘कंप्यूटर तो अटक गया..’ अगले कुछ सेकंड शांत रहने के बाद कंप्यूटर जी बोल पड़ते हैं और खेल जारी रहता है.

आखिरकार एक सवाल कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई दिया. सवाल था, ‘अगर आप नोवाक जोकोविच को एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में एंडी मरे के खिलाफ खेलते हुए देखते हैं, तो आप कौन सा खेल देख रहे हैं?’

स्वास्थ्य का रखा जाता है विशेष ध्यान

इससे पहले डीएनए के साथ बातचीत के दौरान, केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन की स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल ने महानायक के साथ अपने काम के अनुभवों को साझा किया. उन्होंने बताया, ‘शो के इस सीजन में स्वास्थ्य और सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. सेट के आसपास के कपड़ों और सामानों को सैनिटाइज किया जाता है. आसपास के ज्यादातर लोग पीपीई किट में होते हैं. मैं कम से कम सामान और संपर्क को तरजीह दे रही हूं. अमिताभ बच्चन की वैनिटी में कोई भी सामान पहुंचने से पहले ही सैनिटाइज कर दिया जाता है. पूरी वैन को ही सैनिटाइज कर दिया जाता है और हम सेट पर सफाई को लेकर बेहद सावधानी बरतते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *