Kareena Kapoor Shared Ultrasound Photo for launching her pregnancy book | Kareena Kapoor ने शेयर की अल्ट्रासाउंड फोटो, लेकिन कारण वो नहीं जो आप समझ रहे हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  अपनी जिंदगी से जुड़ी हर जानकारी करीना अपने फैंस से जरूर शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट शेयर की, जिसके बाद उनके फैंस खुशी के मारे फूल नहीं समा रहे हैं. लेकिन आप जो सोच रहे हैं उस बारे में यह रिपोर्ट नहीं है. 

करीना ने शेयर की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में करीना ने अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट पकड़ी हुई है. जिसे देखकर उनके फैंस को लग रहा होगा कि जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है. लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि यह उनकी प्रेग्नेंसी की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट नहीं है. 

करीना का कैप्शन

इस फोटो में करीना (Kareena Kapoor) रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह कैमरे में अल्ट्रासाउंड की फोटो दिखाते हुए दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं, ‘कुछ रोमांचक पर काम कर रही हूं… लेकिन यह वो नहीं है जो आप सोच रहे हैं.. वॉच दिस स्पेस फॉर मोर …#ComingSoon’.

 

 

करीना ला रहीं अपनी किताब

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिर अगले ही पोस्ट में इस बात का खुलासा करती हैं कि वो अपनी एक बुक लॉन्च कर रही हैं. इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में हुए अपने अनुभव को साझा किया है. यह किताब उन्होंने होने वाली मांओं के लिए लिखी है ताकि वो उनके एक्सपीरिएंस से कुछ सीख सकें. 

 

किताब को बताया तीसरा बच्चा

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा है- ‘यह एक जर्नी रही है … मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों. अच्छे दिन और बुरे दिन थे. कभी मैं काम पर जाने के लिए उतावली रहती थी और कभी-कभार मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष भी कर रही थी. यह पुस्तक मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से जो अनुभव करती है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है. कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है… गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक. @juggernaut.in और अद्भुत @chikisarkar द्वारा प्रकाशित, मुझे यह साझा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है, साथ ही @rujuta.diwekar, डॉ. सोनाली गुप्ता, और निमहंस की डॉ. प्रभा चंद्रा जैसी कई विशेषज्ञ आवाजों की मदद सें. मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूं. प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है.’

इसी साल हुआ दूसरा बेटा

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor And Saif Ali Khan Baby) और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने छोटे बेटे का स्वागत किया. सैफ ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए  लिखा था- ‘हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. मां और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. हमारे फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद’

करीना की फिल्में

करीना कपूर (Kareena Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार 2020 में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री राधिका मदान थीं. करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी, जो 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है. 

यह भी पढ़ें- काव्या के लिए पिघलेगा बा का दिल, वनराज को रास नहीं आएगा राखी का जॉब ऑफर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें