Kareena Kapoor said Shahid Kapoor is most special at Karan Johar show Coffee With Karan | Kareena Kapoor ने Shahid Kapoor को बताया था सबसे स्पेशल, Karan Johar को लगा था झटका

नई दिल्ली: करन जौहर (Karan Johar) अपने रियालिटी शो ‘कॉफी विद करण’ में सितारों के साथ बिंदास और पर्सनल सवाल पूछने के लिए जाने जाते हैं. बात उस समय की है जब रानी सुपर स्टार थी. उनकी फिल्म ‘ब्लैक’, ‘बंटी और बबली’, ‘साथियां’, ‘हम तुम’, ‘चलते-चलते’ हिट हो चुकी थी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ‘कभी खुशी कभी गम’ के बाद 13 असफल फिल्में दे चुकी थीं और अपनी राह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी.

करन के शो में जब पहुंची करीना

करन जौहर (Karan Johar) ने शो में दोनों हीरोइनों से उनके अफेयर के बारे में सवाल किया. रानी ने कहा कि उस वक्त उसका कोई अफेयर नहीं चल रहा. करीना कपूर (Kareena Kapoor) से करन ने शाहिद कपूर के बारे में पूछा. करीना ने कुछ ऐसा कहा कि करण शर्माने लगे.

शाहिद कपूर खास क्यों थे?

करन जौहर (Karan Johar) करीना कपूर (Kareena Kapoor) को  सबसे ग्लैमरस और हॉट हीरोइन मानते हैं. शुरू से उनका मानना था कि जो एटीट्यूड करीना में है वो किसी में नहीं. करीना से जब शाहिद (Shahid Kapoor) के बारे में सवाल किया गया तो पहले वो हंसी. उसके बाद करीना ने कहा, ‘इस समय मेरी जिंदगी में कोई अगर सबसे स्पेशल है तो वो है….’

करन का था ऐसा रिएक्शन

करन जौहर (Karan Johar) को हमेशा लगता था कि वो करीना (Kareena Kapoor) के सबसे क्लोज हैं और करीना के लिए सबसे स्पेशल हैं. पर करीना ने शाहिद (Shahid Kapoor) का नाम लिया और कहा कि वो ऐसे शख्स हैं जो मेरे चेहरे पर मुस्कराहट ले कर आते हैं, जिनके साथ मैं खुश महसूस करती हूं. करन को यह सुन कर अच्छा भी लगा और बुरा भी कि करीना की लाइफ में उनसे भी अहम कोई और है.

कुछ दिनों बाद जिंदगी में आए सैफ

इस शो के कुछ समय बाद ही करीना की जिंदगी से शाहिद (Shahid Kapoor) निकल गए और सैफ अली खान आ गए. यह अलग बात है कि करण को हमेशा से लगता था कि करीना और शाहिद की जोड़ी इमैच्योर लगती है. शाहिद उनके सामने बच्चे दिखते हैं. करीना और सैफ को करण बेहद पसंद करते हैं. यह भी खबर थी कि जब तैमूर का जन्म होने वाला था, करण बच्चे के लिए ढेर सारे कपड़े ले कर आए थे. अब जब करीना किसी भी दिन दूसरे बच्चे के होने की गुड न्यूज दे सकती है, करण अपनी बेस्ट फ्रेंड को गिफ्ट में क्या देंगे, यह देखने लायक बात होगी.

ये भी पढ़ें:Sushant की जगह इस एक्टर को ऑफर हुई थी ‘काय पो चे’, फिर हुआ कुछ यूं