Karan Tacker Will marry girlfriend Shreya Chaudhry in december 2021 | Special Ops फेम Karan Tacker ने किया गर्लफ्रेंड Shreya Chaudhry से शादी का फैसला, बताया कब करेंगे शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब टीवी इंडस्ट्री में भी शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है. टीवी कलाकार करण टेकर (Karan Tacker) इस साल के अंत में अपनी गर्लफ्रेंड श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) के साथ शादी करने जा रहे हैं. करण टेकर पिछले कई महीनों से श्रेया चौधरी को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर दिख रहा फैंस का प्यार

ये खबर सामने आने के बाद से ही दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. बता दें, दोनों ने शादी का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार टेली चक्र की एक रिपोर्ट में दोनों के दिसम्बर 2021 में शादी करने की खबर सामने आई है. 

अपने रिश्ते को देना चाहते हैं नाम

टेली चक्कर ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि करण टेकर (Karan Tacker) और श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) अपने रिश्ते को अब नाम देना चाहते हैं. इसी वजह से दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने बताया है कि करण टेकर और श्रेया चौधरी जल्द ही अपनी शादी का आधिकारिक ऐलान भी कर देंगे. साथ ही ये भी खबर सामने आई है कि करऩ ने श्रेया के लिए खास डायमंड रिंग बनवाई है. 

इन शो में दोनों ने किया है काम

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) को अमेजन प्राइम वीडियो की ‘बंदिश बैंडिट्स’ से दर्शकों के बीच पहचान मिली हैं. वहीं करण टीवी इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं. कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके करण को ‘स्पेशल ओप्स’ वेब सीरीज में देखा गया था. यह सीरीज भी काफी हिट रही और दर्शकों ने करण टेकर (Karan Tacker) के काम को काफी पसंद किया. 

इसके अलावा करण टेकर (Karan Tacker) को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के लिए भी जाना जाता है. इस शो में भी उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था और वे टीवी सीरियल मेकर्स की पहली पसंद बन गए थे.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई Atif Aslam के बेटों की क्यूटनेस, फैंस बोले- Taimur Ali Khan को किया फेल