Kangana shared pictures of her in Jayalalitha role from the set of ‘Thalaivi’ | Thalaivi: सोशल मीडिया पर छाया Kangana Ranaut का ये नया लुक

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिर चाहे वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर उनका बेबाक रुख हो या महाराष्‍ट्र सरकार से आर-पार की लड़ाई. एक बार फिर कंगना चर्चा में हैं और इस बार वजह है उनकी फिल्‍म ‘थलाइवी’. 

तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की जिंदगी पर बन रही यह फिल्‍म न केवल दक्षिण में बल्कि उत्‍तर भारत में भी खबरों में बनी हुई है. फिल्‍म में दिवंगत जयललिता का रोल निभा रहीं कंगना का लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कंगना ने ट्विटर पर ‘थलाइवी’ के सेट से कुछ और फोटो साझा की हैं, जिसमें उनका लुक कमाल का है. अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें: इनकम टैक्‍स में चाहिए ज्‍यादा छूट तो लें ज्वॉइंट होम लोन, मिलेंगे और भी फायदे

शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा 
तस्‍वीरों में कंगना एकदम जयललिता की तरह नजर आ रही हैं. कंगना ने यह भी बताया है कि फिल्‍म की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है. फोटो साझा करते हुए उन्‍होंने लिखा, ‘जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है. कोरोना के दौर में काफी कुछ बदल गया है. लेकिन एक्शन और कट के बीच कभी कुछ नहीं बदलता. पूरी टीम का शुक्रिया.’ 

 

पहले भी कंगना रनौत थलाइवी के सेट से तस्वीरें साझा कर चुकी हैं. इस फिल्म से अभिनेत्री भाग्यश्री भी बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं. सलमान खान की यह अभिनेत्री 23 साल बाद बॉलीवुड फिल्‍म में नजर आएंगी. उनकी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. वे भी फिल्म में एक अहम रोल में हैं. 

फिल्‍म की शूटिंग में आ रही मुश्किल 
वैसे तो इस फिल्‍म के जल्‍द ही रिलीज होने की उम्‍मीद जताई जा रही है लेकिन इसकी शूटिंग में एक समस्‍या के चलते इसमें संदेह है. दरअसल, कुछ खबरों में कहा गया है कि फिल्‍म का एक क्लाइमेक्स शूट होना है, जिसमें कम से कम 350 लोगों की जरूरत होगी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग स्‍थल पर इतने लोगों की उपस्थिति की अनुमति नहीं मिल रही है. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *