Kangana Ranaut won National Award fourth time, said thanks to all | Kangana Ranaut ने चौथी बार जीता नेशनल अवॉर्ड, एक-एक कर सबको कहा- Thank You

नई दिल्ली: 67वें नैशनल फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) की घोषणा हो चुकी है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. उनको यह अवॉर्ड फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए मिला है. एक्ट्रेस ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर की है और एक-एक कर सबका शुक्रिया अदा किया है. 

कंगना ने जाहिर की खुशी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अवॉर्ड मिलने के बाद अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली, फिल्म की टीम और अवॉर्ड जूरी का शुक्रिया अदा किया है. 

 

 

चौथी बार जीता नेशनल अवॉर्ड

यह चौथी बार है जब कंगना (Kangana Ranaut National Award) ने नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है. पहली बार कंगना को साल 2010 में फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. दूसरी बार कंगना (Kangana Ranaut) को नेशनल अवॉर्ड साल 2015 में फिल्म ‘क्वीन’ के लिए मिला था. तीसरी बार ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए कंगना ने साल 2016 में नेशनल अवॉर्ड जीता था और अब साल 2021 में एक बार फिर कंगना ने नेशनल अवॉर्ड हासिल किया है.  

2020 में होनी थी घोषणा

आपको बता दें, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के 67वें समारोह का आयोजन सोमवार को दिल्ली में किया गया. साल 2019 में बनी फिल्मों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की गई. दरअसल, इन पुरस्कारों की घोषणा 3 मई 2020 को होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे टालना पड़ा था. इन पुरस्कारों के लिए आखिरी एंट्री 17 फरवरी 2020 तक ही रखी गई थी.

इन फिल्मों में कंगना आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा वह ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ जैसी फिल्मों में भी एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं.