Kangana Ranaut shared the family VIDEO regarding emotional blackmailing | कंगना रनौत ने शेयर किया अपने पिता का VIDEO, बोलीं- ‘इस ब्लैकमेल को कैसे संभालें?’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में होने वाली गुटबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. सुशांत के मामले में ड्रग्स वाली बात सामने आते ही कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के भद्दे चेहरे को बेनकाब करना शुरू कर दिया है. इसके बाद मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ भी कंगना ने बेबाकी से बयान जारी किए. लेकिन अब कंगना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. यह वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि उनके घर के अंदर का है, जहां उनके पिता चिंतित नजर आ रहे हैं. 

क्या है वीडियो में 
वीडियो में कंगना के पिता अमरदीप रनौत (Amardeep Ranaut) कंगना की तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझा रहे हैं कि वह किसी से पंगा न लें. कंगना के पिता की बातों से बेटी के लिए चिंता साफ झलक रही है. ऐसे में कंगना ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही एक ऐसा कैप्शन भी दिया है, जो कंगना की मनोस्थिति को साफ जाहिर कर रहा है. 

कंगना ने यहां अपने पिता के मन में छुपे डर को दिखाया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘आप माफिया से लड़ सकते हैं, आप सरकारों को भी चुनौती दे सकते हैं लेकिन घर पर भावनात्मक ब्लैकमेल को कैसे संभालें? आज मेरे घर में इस दृश्य कौन-कौन महसूस कर पा रहा है?’

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के पिता अमरदीप ने केंद्र सरकार से अपनी बेटी को सुरक्षा देने करने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मुंबई में शिवसेना के सांसद की टिप्पणी से उन्हें चिंता सता रही है. ऐसे में उनका सरकार से आग्रह है कि उनकी बेटी की सुरक्षा बढ़ाई जाए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें