Kangana Ranaut remembered Hrithik Roshan and their relationship | सारा और सुशांत की लव स्टोरी का दोस्त ने किया खुलासा, कंगना के लपेटे में आ गए रितिक रोशन

नई दिल्ली: सुशांत राजपूत से जुड़ी कहानियां, उनकी मौत से जुड़ी नई-नई कॉन्सपिरेसी थ्यौरीज रोज सामने आ रही हैं, लेकिन अब एक नई लव स्टोरी सामने आई है. ‘केदारनाथ’ में उनकी हीरोइन सारा अली खान के साथ लव स्टोरी और ब्रेकअप की कहानी. गुरुवार सुबह से ही सुशांत के एक दोस्त के इस खुलासे के बाद हर एक के निशाने पर सारा अली खान थीं, लेकिन दोपहर होते होते कंगना के एक ट्वीट ने रितिक रोशन को भी इस विवाद में लपेट लिया और रितिक रोशन भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

दरअसल इस पूरे विवाद की शुरुआत हुई एक इंस्टाग्राम पोस्ट से, जो सुशांत के एक दोस्त सैम्युअल हाओकिप ने की थी. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल @Jamlenpao के नाम से है, और वो एक एंटरप्रिन्यॉर और वकील हैं. दिल्ली यूनीवर्सिटी की लॉ फैकल्टी में पढ़ चुके हैं. उनके इंस्टा पोस्ट्स देखेंगे तो पाएंगे, आप सुशांत के जितने निजी वीडियोज आप चैनल्स पर इन दिनों चलते देख रहे हैं, ज्यादातर उन्होंने शेयर किए हैं. सुशांत के साथ उनकी कई तस्वीरें भी हैं.

उन्होंने अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में एक बड़ा खुलासा किया है, वो लिखते हैं, ”मुझे याद है कि केदारनाथ प्रमोशंस के दिनों में सारा और सुशांत पूरी तरह इश्क में सराबोर थे, उनको कोई अलग नहीं कर सकता था, एकदम विशुद्ध और बच्चों जैसा भोलापन था उनके प्यार में. उन दोनों के मन में एक दूसरे के लिए इतना ज्यादा सम्मान था, जो आजकल की रिलेशनशिप्स में देखने को नहीं मिलता. सुशांत की जिंदगी में मौजूद हर शख्स के प्रति सारा बड़ा सम्मान करती थी, चाहे वो सुशांत के परिवार के लोग हों, दोस्त हों या उनके स्टाफ का कोई आदमी. मुझे लगता है कि ‘सोनचिरैया’ के बॉक्स ऑफिस नतीजों के बाद सारा का सुशांत से ब्रेकअप करना किसी बॉलीवुड माफिया के दबाव में था’’.

ये भी पढ़ें: जब मिशेल ओबामा का ‘वोट’ नेकलेस बना गूगल का टॉप सर्च, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

जैसे ही ये इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हुई, सुशांत के फैंस के निशाने पर आ गईं सारा अली खान और ट्विटर व इंस्टाग्राम पर तेजी से ट्रेंड और ट्रॉल होने लगीं. तब मैदान में उतरी कंगना रनौत और कर दिया एक ट्वीट और फौरन सैम्युअल की पोस्ट का समर्थन करते हुए सारा-सुशांत के रिश्तों में एक और नया खुलासा जोड़ दिया कि वो दोनों आउटडोर शूटिंग के दौरान एक ही रूम में रहते थे, साथ ही नेपोटिज्म को भी निशाने पर फिर से ले लिया.

कंगना के इस ट्वीट पर जब एक फिल्मी ब्लॉगर ने ये कमेंट किया कि मैं तो कब से कह रहा हूं कि सुशांत और सारा केदारनाथ के दिनों से ही इश्क में थे, लेकिन अचानक सारा ने उसे डम्प कर दिया. सारा ने उसके सारे इंस्टाग्राम पोस्ट फोटो डिलीट कर डाले और उसे अनफॉलो कर दिया. इससे सुशांत को गहरा सदमा लगा था, तो कंगना फिर मैदान में लौंटीं और इस बार उन्होंने अपने पुराने प्यार रितिक रोशन को भी लपेटे में ले लिया.

तो कंगना ने खुद की तुलना सुशांत से की है, जिस तरह से ये रहस्य है कि सुशांत से सारा ने क्यों अचानक ब्रेकअप कर लिया, उसी तरह से कंगना के मुताबिक रितिक रोशन ने भी अचानक ही कंगना से दूरियां बना लीं और किसी भी तरह के रिश्ते तक के होने तक से इनकार कर दिया. अब सुशांत के फैंस की दिलचस्पी ये जानने में है कि क्या सारा अली खान या उनके परिवार से कोई इस नए खुलासे के बारे में कोई बयान जारी करेगा या चुप्पी साधे रहेंगे और कंगना के फैंस को दिलचस्पी ये जानने में है कि क्या रितिक इस बार भी खामोश रहेंगे या कुछ बोलेंगे?