Jazim Sharma new song inteha released | ‘गुजर जाएगा’ गाना के कंपोजर Jazim Sharma का नया सॉन्ग रिलीज, इंटरनेट पर मचाया धमाल

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘गुजर जाएगा, वक्त है गुजर जाएगा’ कविता को पोस्ट किया था. इस कविता को ‘बिग बी’ समेत 80 सिंगर के साथ क्रिएट किया गया था. इसको कंपोज करने वाले और सा रे गा मा के प्रतियोगी जैजिम शर्मा (Jazim Sharma) की एक गजल रिलीज हुई है. जैजिम शर्मा के इस गजल का टाइटल ट्रैक ‘इंतहा’ है.

सिंगर जैजिम शर्मा की ‘इंतहा’ गजल कोरोना महामारी के दौरान बनाई गई है. इस गजल को जैजिम ने कंपोज करने के साथ गाया भी है. सॉफ्ट रोमांटिक फील की ये गजल, इस माहौल में राहत देती हुई नजर आती है.

यह मधुर ट्रैक निक्की शर्मा (Nikki Sharma) द्वारा निर्देशित और वी पी गुप्ता (VP Gupta) द्वारा निर्मित है. तजसवी शर्मा (Tajasvi Sharma) को फीमेल लीड के रूप में कास्ट किया गया है.

बता दें कि, जैजिम शर्मा सा रे गा मा के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और साथ ही अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘मनमर्जियां’ में ‘चोंच लड़ाईया…’, ‘ग्रे वाला शेड…’ साथ ही नसीरुद्दीन शाह, माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ का ‘क्या होगा…’ जैसे गाने से वाहवाही बटोर चुके हैं. सोनू निगम भी जैजिम शर्मा की गायकी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नए सिंगर्स में जैजिम को सबसे होनहार बताया था.