jaan kumar sanu statement on nikki tamboli, called her ill mouth person; know latest tv news | Bigg Boss 14: जान कुमार सानू ने Nikki Tamboli को कहा मुंहफट, किस करने के आरोप पर दी सफाई

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 14) का घर और वहां रहने वाले घरवाले हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हर एपिसोड में अमूमन कुछ ऐसा जरूर होता है जो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है. कभी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और पार्थ समथान (Parth Samthaan) का दोस्ताना ट्रेंड होता है तो कभी राखी सावंत (Rakhi Sawant) या किसी और के बीच हुई नोक-झोंक की चर्चा होती रहती है. दुनिया का ये अनूठा घर है जहां कभी खुशी-कभी गम की मिली जुली झलकियां दिखती रहती हैं. वहीं किसी न किसी कंटेस्टियंट का कोई पुराना हिसाब-किताब अगर सामने आता है तो उसे भी वायरल होने में देर नहीं लगती. 

किस्सा जान कुमार सानू और निक्की तम्बोली का

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस सीजन में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) सबसे पहले कपल बनकर सामने आए थे. घर का हर सदस्य इनकी केमिस्ट्री की मिसाल देता था. कहा तो ये तक जा रहा था कि बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर कुमार सानू (Kumar Shanu) के बेटे जान कुमार सानू पूरी तरह निक्की तम्बोली के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं निक्की भी हमेशा उन्हें अपना सच्चा दोस्त बताती थीं. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि दोनों किसी और वजह से आमने-सामने हैं.  

निक्की के आरोप पर जान कुमार सानू की सफाई

गौरतलब है कि निक्की तम्बोली ने जान कुमार सानू पर नॉमिनेशन टास्क में खुद को जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था. इससे बौखलाए जान कुमार सानू ने उनपर जमकर भड़ास निकाली है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा , ‘मैंने उसे किस नहीं किया था और मैं ऐसा नहीं कर सकता. मुझे मेरी मां ने महिलाओं की इज्जत करना सिखाया है. निक्की एक मुंहफट लड़की है. हाल ही में उसने विकास गुप्ता और देवोलीना को लेकर जो किया वो बिल्कुल ठीक इसी तरह का वाकया था.’ 

बातें साझा करना प्यार की निशानी नहीं!

निक्की को लेकर पुरानी बातें कुरेदी गईं तो जान कुमार सानू ने कहा, ‘मैं उससे जुड़ा हुआ था बस इससे ज्यादा कुछ नहीं था. मैं कोई उसके प्यार में नहीं था. घर के सभी लोग अक्सर अपनी कहानियां सुनाकर एक दूसरे के दिल का बोझ हल्का करते हैं. हालांकि ऐसा होने से एक अटैचमेंट सा बन जाता है.’ जान कुमार शानू ने ये भी कहा कि थोड़ी देर की शोहरत पाने के लिए ये सब हरकतें ठीक नहीं है.