Instagram deleted Kangana Ranaut’s post related to Kovid, actress pulled out anger | ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी किया Kangana Ranaut के साथ सौतेला व्यवहार, एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम ने उनका पोस्ट को डिलीट कर दिया है जिसमें उन्होंने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

कंगना ने कसा इंस्टाग्राम पर व्यंग्य

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर व्यंग्यात्मक चुटकी लेते हुए कहा कि इंस्टा एक कोविड फैन क्लब में शामिल है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात को काफी मजेदार अंदाज में बयां किया है. उनके शब्दों से उनका गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है. 

कही ये बात 

एक्ट्रेस  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को डिलीट कर दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ लोग आहत थे. मतलब के आतंकवादियों और कम्युनिस्टों के लिए सहानुभूति ट्वीटर पर व्यक्त करते है पर यहां भी एक फैन क्लब है.’

शनिवार को हुईं पॉजिटिव 

कंगना ने शनिवार को यह खबर साझा की थी कि उन्होंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को आईसोलेट कर लिया है.

ट्विटर अकाउंट हुआ था सस्पेंड 

इससे पहले भी कई विवादित ट्वीट करने की वजह से कंगना का ट्वीटर अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ फेम एक्टर Atul Virkar ने तंगहाली में बेचे अखबार, बेटे को है ये दुर्लभ बीमारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें