Hina Khan beaten by mother using slipper video viral | Hina Khan की मम्मी ने चप्पल से करदी पिटाई! Video में सामने आई वजह

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और वो भी अपने फैंस को खुश करने में लगी रहती हैं. हिना खान हमेशा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, लेकिन ये क्या इस वीडियो में तो उनकी धुनाई हो रही है. 

हिना खान ने शेयर किया फनी वीडियो

जी हां, उनकी मम्मी हिना खान (Hina Khan) की चप्पल से पिटाई कर रही हैं. हिना वीडियो में बॉयफ्रेंड से बात कर रही होती हैं कि तभी मम्मी आ जाती हैं और चप्पल से सिर पर मारती हैं. वैसे सच में हिना की पिटाई नहीं हुई है, न ही वो बॉयफ्रेंड से बात कर रही थीं. ये बस फनी एक्ट है, जिसकी रील बनाकर उन्होंने फैंस को हंसाने का प्रयास किया है. 

 

फैंस को पसंद आया हिना का फनी वीडियो

हिना खान (Hina Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शॉट के लिए तैयर होने बाद, इंतजार करने के दौरान…टाइम पास.’ हिना के फैंस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की रील पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं हिना वीडियो में फ्लोरल ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. हिना का लुक शानदार लग रहा है. बता दें, कुछ दिनों पहले ही ‘अनुपमा’ में काव्या का किरादार निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने भी ऐसी ही रील बनाई थी, जिसमें उनकी मम्मी उन्हें मारती नजर आई थीं. 

हिना खान लग रहीं खूबसूरत

वैसे हिना खान (Hina Khan) ने इसी आउटफिट में एक खूबसूरत फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो शानदार पोज देते हुए खूबसूरत लग रही हैं. बता दे, बीते दिनों हिना खान शाहीर शेख के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. हिना खान का म्यूजिक वीडियो लोगों को पसंद आया था. ‘बिग बॉस 14’ में बतौर सीनियर नजर आने के बाद से ही वो किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन कई म्यूजिक वीडियो में नजर आती रही हैं. 

ये भी पढ़ें: पहली बार बनी सबसे युवा कैबिनेट, 35 साल का ये नेता सबसे यंग चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें