FIR lodged against Newly married comedian Sugandha Mishra, action will also be taken in Jalandhar hotel | नई नवेली दुल्हन Sugandha Mishra पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फेम कॉमेडियन सुगंधा म‍िश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोंसले (Sanket Bhosale) ने हाल ही में शादी की है. यह न्यूली मैरिड कपल शादी के 9 द‍िन बाद ही एक कानूनी उलझन में फंस गया है. खबर है कि सुगंधा मिश्रा के खिलाफ एक FIR दर्ज हुई है. उनके साथ ही उस होटल प्रबंधन पर भी मामला दर्ज किया गया है जहां उनकी शादी हुई थी. 

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर इस समय पूरे देश में हाहाकार मचाए है. इसी कोरोना काल में हुई यह शादी अब कानूनी पचड़े में फंस गई है. गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR की गई है. 

क्या है मामला

सुगंधा और संकेत दोनों ने इस शादी के पहले प्रशासन को बताया था कि उनकी शादी में स‍िर्फ दोनों के परिवार के कुछ गिने चुने लोग ही शामिल होंगे. लेकिन अब उनपर आरोप है कि उनकी शादी में कोरोना गाइडलाइन में बताई गई संख्‍या से ज्‍यादा लोग शामिल थे. इस मामले में अब सिर्फ सुगंधा ही नहीं बल्कि संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

नहीं हुई गिरफ्तारी

आपको बता दें कि अभी तक इस इस मामले में क‍िसी की गिरफ्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है. 9 द‍िन पहले ही 26 अप्रैल को क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में सुगंधा ने अपने बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोंसले से शादी की है. 

 

वायरल वीडियो बना मुसीबत

जानकारी के अनुसार सुगंधा की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिन बाद सामने आया था जो काफी वायरल भी हुआ. जिसके बाद अब पुलिस ने यह कार्रवाई की है. क्योंकि इस वीडियो में काफी भीड़ नजर आ रही है. सुगंधा की शादी जलंधर के ज‍िस होटल में हुई है, उस के मैनेजमेंट के ख‍िलाफ भी केस दर्ज किया गया है. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif ने शेयर की ऐसी PHOTOS, लोग बोले- ‘रमजान में तो कपड़े पहन लो’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें