Ex-boyfriend Himansh Kohli reaction on Neha Kakkar wedding | Neha Kakkar की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का रिएक्शन, बोले- ‘यह देखकर…’

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में थीं. हिमांश और नेहा दोनों ने ही अपने ब्रेकअप का जिम्मेदार एक दूसरे को बताते हुए सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था. हालांकि अब नेहा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं और उनके लाइफ में एक बार फिर प्यार ने एंट्री मारी है. खबरों की माने तो नेहा इसी महीने शादी के बंधन में भी बंधने वाली हैं. इस पर नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने अपना रिएक्शन दिया है. 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ये बात
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, हिमांश कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘वैसे अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए खुश हूं. वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं, उसके पास ऐसा कोई है और यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा.’ हालांकि हिमांश ने यह साफ कर दिया कि वह रोहनप्रीत सिंह को नहीं जानते. आपको बता दें कि रोहनप्रीत सिंह भी एक पंजाबी सिंगर हैं. नेहा रोहनप्रीत के साथ इसी महीने की 24 तारीख को शादी करने जा रही हैं.

कौन हैं रोहनप्रीत?
हाल ही में रोहनप्रीत और नेहा का सॉन्ग ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ भी रिलीज हुआ था. नेहा ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया था. अब लगता है कि नेहा ने अपने इसी गाने से इंप्रेस होकर लॉकडाउन वेडिंग करने का फैसला किया है. रोहनप्रीत ने शहनाज गिल के स्वंयवर शो ‘मुझसे शादी करोगे में हिस्सा लिया था. वह सिंगिग रिएलीटी शो ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ सीजन 2 के फर्स्ट रनरअप भी रहे थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें