Dia Mirza gives Premature birth to baby boy Avyaan Azaad Rekhi on 14 may 3 months after wedding | Dia Mirza ने शादी के 3 महीने बाद ही दिया बेटे को जन्म, अब बताया प्यारा सा नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) मां बन गई हैं. उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ खुशखबरी साझा की है. दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. दीया मिर्जा और पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करके ये जानकारी दी है. दोनों ने एक तस्वीर साझा करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. साथ ही बेटे का नाम भी बताया है. 

दीया मिर्जा बनीं मां

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी डिलीवरी के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है, यानी समय से पहले ही उन्होंने बेबी को जन्म दिया है. ऐसे में बेबी बॉय का खास ध्यान रखना पड़ रहा है और डॉक्टर्स ICU में ही देखरेख कर रहे हैं. डिलीवरी के करीब दो महीने बाद दीया ने ये खुशखबरी साझा की और बताया कि उनके प्यारे से बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) है. 

14 मई को हुई थी डिलीवरी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एक बच्चा पैदा करने का मतलब हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है. ये बात अभी वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाती है. हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. जल्दी पहुंचने के बाद, हमारा नन्हा मेहमान ICU में नर्सेज और डॉक्टर्स की देखरेख में रह रहा है.’

कॉम्प्लीकेशन्स की वजह से पहले ही हुई डिलीवरी

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आगे लिखा, ‘मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी (Appendectomy) और बाद में और बहुत गंभीर Bacterial Infection जैसे कॉम्प्लीकेशन्स आए. यह जीवन के लिए खतरा साबित हो सकते हैं. शुक्र है, हमारे डॉक्टर्स ने इमरजेंसी सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म कराया.’ इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया भी कहा है. 

15 फरवरी को हुई थी शादी

बता दें, दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने एक अप्रैल को हनीमून के दौरान मालदीव में प्रेग्नेसी अनाउंसमेंट किया था, जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था. अब शादी से ठीक तीन महीने बाद ही उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. वैसे अब दीया मिर्जा और वैभव रेखी उनके जीवन में नए मेहमान के आने से खुश हैं. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें: काव्या होगी अपने मकसद में कामयाब, अनुपमा को रुलाने के लिए बेटी पाखी को करेगी दूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें