Boney Kapoor get angry after release date of alia bhatt RRR film | Alia Bhatt की फिल्म रिलीज डेट जानकर भड़के Boney Kapoor, कहा- ‘ये बहुत गलत है’

नई दिल्ली: बीते कल ‘बाहुबली’ निर्माता एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का दमदार पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया. फिल्म के रिलीज डेट आते ही हंगामा शुरू हो गया है. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने RRR की रिलीज डेट पर ऐतराज जताया है. यहां तक की बोनी कपूर ने इसे अनैतिक बता दिया है. 

13 अक्टूबर रिलीज होगी RRR

दरअसल, मेकर्स ने पैन-इंडिया मल्टीस्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को दशहरा के अवसर पर 13 अक्टूबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इस दिन बोनी कपूर (Boney Kapoor) की फिल्म ‘मैदान’ (Maidan) भी रिलीज होनी है जिसकी घोषणा उन्होंने पहले कर दी थी. अब इसी टक्कर को लेकर बोनी कपूर गुस्से में हैं.

रिलीज डेट सुनकर नाराज हैं बोनी कूपर

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक बोनी कूपर (Boney Kapoor) ने कहा है कि ये अनैतिक है. बोनी कपूर के मुताबिक उन्होंने अपनी फिल्म मैदान की रिलीज डेट की घोषणा 6 महीने पहले ही कर दी थी. वहीं, राजामौली ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बोनी कपूर से बाचतीत करना भी जरुरी नहीं समझा.

दशहरा पर रिलीज होगी ‘मैदान’

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक बोनी कूपर (Boney Kapoor) ने कहा है कि ये अनैतिक है. बोनी कपूर के मुताबिक उन्होंने अपनी फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट की घोषणा 6 महीने पहले ही कर दी थी. वहीं, राजामौली ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बोनी कपूर से बाचतीत करना भी जरुरी नहीं समझा.

कई सुपरस्टार आएंगे साथ

जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित सिनेमा जगत के अन्य लोकप्रिय कलाकारों के साथ बन रही फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का ये पोस्टर रिलीज हुआ है. यह फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) एक पीरियड एक्शनर हैं, जिसमें दिग्गज स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है.

आलिया भट्ट का दिखेगा अलग अंदाज

आलिया भट्ट ने कुछ हफ़्ते पहले ‘आरआरआर’ के लिए हैदराबाद में शूटिंग शुरू की. अभिनेता फिल्म के लिए तेलुगु भाषा सीख रहे हैं क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में आलिया को राम चरण के साथ जोड़ा गया है जबकि जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते दिखेंगे.