Bollywood stars became K-pop enthusiasts, know who are included in this list

नई दिल्लीः आज के-पॉप ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है. इसका पूरा श्रेय ‘बीटीएस’ बैंड को जाता है, जिन्होंने अपने दमदार फरफॉर्मेंस से छोटे-बड़े सभी को अपना दीवाना बना दिया है. के-पॉप के इन सितारों ने वीकेंड पर अपने दमदार ऑनलाइन कन्सर्ट ‘MAP OF THE SOUL ON:E’ पर जलवा बिखेरा. दुनिया भर में के-पॉप के चाहने वाली की संख्या बढ़ रही है. अब उनके फैंस में बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारे भी शामिल हो गए हैं. पॉप स्टार के दीवानों की सूची में आयुष्मान खुराना से लेकर दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं.

बीटीएस को लेकर जुनूनी हैं दिशा पटानी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने कबूल किया कि वह के-पॉप स्टार बीटीएस को लेकर जुनूनी हैं. अभिनेत्री न सिर्फ उनकी धुनों पर थिरक रही हैं, बल्कि उनकी खूबसूरत ट्रेक्स पर वर्कआउट भी करती हैं. सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा ट्रैक शेयर करती रहती हैं. उनकी पसंदीदा प्लेलिस्ट में ‘बॉय विद लव’ और ‘होम’ जैसे ट्रैक शामिल हैं.

टाइगर को भाया ‘डायनामाइट’
बीटीएस ने पिछले महीने अपना रिकॉर्ड तोड़ गाना ‘डायनामाइट’ रिलीज किया था. बॉलीवुड सितारे टाइगर श्रॉफ को उनका यह गाना बहुत पसंद आया था. अभिनेता ने बैंड के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से टाइगर ने अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘बीटीएस के नए गाने # डायनामाइट को इतना पसंद करने वाला कोई और है क्या?’

दीपिका ने कहा ‘आई पर्पल यू’
बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने संकेत दिया था कि वह भी के-पॉप स्टार्स की दीवानी हैं. ऐसा तब पता चला था, जब उन्होंने अपनी एक फोटो को कैप्शन दिया था- आई पर्पल यू. अगर आप बीटीएस के प्रशंसक हैं, और पॉप-कल्चर को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि इस लाइन का क्या मतलब है. दीपिका का एक कैप्शन ही काफी था, यह बताने के लिए कि वह भी बीटीएस की दीवानी हैं. के-पॉप के फैंस ने उनके इस पोस्ट को ‘वी पर्पल यू टू’ कमेंट से भर दिया.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: Salman Khan ने दर्शकों का समय बर्बाद करने के लिए कंटेस्टेंट्स को लगाई डांट

बैंड को लाइक करते हैं आयुष्मान
बीटीएस के फैंस खुद को रोक नहीं पाए, जब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने बैंड की फोटो को लाइक किया. आप सिर्फ इन फैंस की प्रतिक्रियाओं की कल्पना ही कर सकते हैं, जब बाद में अभिनेता ने ड्राइव करते हुए बीटीएस के ‘यूफोरिया’ का आनंद लेते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया. हालांकि स्टार ने कभी भी बैंड की प्रशंसा में कुछ नहीं कहा. पर सोशल मीडिया पर उनकी गतिविधियों ने फैंस को बता दिया है कि वह भी के-पॉप स्टार्स के दीवाने हैं. इनके अलावा सिंगर बादशाह और दिलजीत दोसांझ भी बीटीएस के बड़े प्रशंसक हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट से इसका इजहार भी कर चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *