Bigg Boss 14 Who wants to make Nikki Tamboli his girlfriend, will be shocked to know

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर पर दर्शकों की रुचि बढ़ रही है. सारा गुरपाल के घर से जाने के बाद दर्शकों की निगाहें उन कंटेस्टेंट पर टिक गई हैं, जो खराब परफॉर्मेंस दे रहे हैं और अपनी असली शख्सीयत जाहिर नहीं कर रहे हैं. इनमें निशांत सिंह मलखानी, राहुल वैद्य, जान कुमार सानू, एजाज खान शामिल हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट ‘बिग बॉस 14’ के घर पर बने रहने के लिए क्या रणनीति अपनाते हैं. इस बीच घर पर नए रिश्ते पनपते दिख रहे हैं. एक ओर पवित्रा, एजाज को लेकर जज्बाती हो रही हैं. वहीं जान कुमार, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को अपनी गर्लफ्रैंड बनाने का ख्वाब देख रहे हैं.

निक्की को अपनी गर्लफ्रैंड बनाना चाहते हैं जान कुमार
जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) घर में एक निजी बातचीत में निक्की से कहता है कि वह घर के बाहर जाने पर ही उनसे जुड़ना चाहता है. जान उन्हें इशारे से बताता है कि वह उन्हें अपनी गर्लफ्रैंड बनाना चाहता है. पर निक्की इसके लिए तैयार नहीं होतीं. बाद में निशांत के सामने इसी विषय पर चर्चा करती हैं. निक्की ने सीधे तौर पर मना कर दिया और जान को ‘भाईजान’ कहा. उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि उनके एक-साथ होने की कोई संभावना नहीं है.
हालांकि, घर पर निक्की और जान के बीच कुछ अंतरंग पल देखने को भी मिले. निक्की जब एक कंटेस्टेंट के तौर पर स्पा का आनंद ले रही थीं, तब जान उनके पर्सनल मसाजर के रूप में काम करते हैं. जान, निक्की के सिर की मालिश करते हैं, जिससे निक्की को बेहद आराम मिलता है. निक्की के लिए यह वाकई में शानदार समय था, क्योंकि जान ने उन्हें अपनी मालिश से काफी आराम पहुंचाने की कोशिश की थी. निक्की के लिए काफी बेहतरीन पल थे. आखिर वह अपने स्पा के विशेषाधिकारों का पूरा आनंद ले रही थीं.

pic

ये भी पढ़ेः Bigg Boss 14: Pavitra को हुआ Eijaz से प्यार, रो-रोकर बताया दिल का हाल

पवित्रा और एजाज के बीच रोमांस का दौर है चालू
वहीं दूसरी ओर, पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के मन में एजाज के लिए प्यार पनप रहा है. पवित्रा, रुबीना से एजाज के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करती नजर आईं. ऐसा लगता है कि उनके बीच रोमांस का दौर चल रहा है. हालांकि, पवित्रा रुबीना से कहती हैं कि वह एजाज को पसंद करती हैं और उनमें एक अकेलापन देखती हैं. वह यह भी कहती है कि वह एकतरफा रिश्ते में नहीं हो सकती और वह एजाज में अपने लिए प्रेम नहीं देख पा रही हैं. अब ‘बिग बॉस 14’ के अगले एपिसोड ही बताएंगे कि ये प्रेम प्रसंग कितनी दूर तक चलेंगे.
एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *