Bigg Boss 14 Seniors show off their power, complete game in nomination

नई दिल्लीः टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में मुकाबला रोमांचक दौर में चला गया है. ‘वीकेंड का वार’ के बाद घर से एक सदस्य की विदाई भी हो गई. इसमें घर के सीनियर्स का अहम रोल रहा. ‘बिग बॉस 14’ अब तक के बाकी सीजन से काफी अलग है. दरअसल ‘बिग बॉस 14’ के हालिया एपिसोड में घर के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. इस दौरान सभी फ्रेशर्स कंटेस्टेंट ने वजह बताते हुए एक-दूसरे को नॉमेनिट किया. इस प्रक्रिया में ज्यादातर वोट निशांत के खिलाफ हुए. लेकिन उस समय सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए, जब बिग बॉस ने सीनियर्स को विशेष पावर दी. फिर पूरा गेम पलट गया.

बिग बॉस ने दी सीनियर्स को नॉमिनेशन की पावर
नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट पाने वाले सदस्यों में से किसी एक को ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर करने की पावर दी. सिद्धार्थ ने घर से बाहर करने के लिए सारा का नाम लिया, जबकि हिना और गौहर, निशांत के नाम पर सहमत दिखे. हालांकि जब बाद में बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने सारा का नाम लिया. इस तरह सारा गुरपाल ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर हो गईं.

ये भी पढ़ेंः ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं करना चाहते थे Krushna Abhishek, बताई यह वजह

सोशल मीडिया में हो रही आलोचना
एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह ठीक नहीं है कि सीनियर्स शो का हिस्सा हैं. वह ठीक से नहीं जानते कि हर कोई क्या कर रहा है. बता दें शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति और खेल की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के खेल को लेकर दर्शकों में नाराजगी दिखी. इसके चलते ‘बिग बॉस’ शो की काफी आलोचना भी हुई.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें