Bigg Boss 14 Rahul Vaidya marry Rakhi Sawant in BB House | Bigg Boss 14: Disha Parmar को धोखा देखकर Rahul Vaidya ने, Rakhi Sawant को बनाया जीवसाथी

नई दिल्लीः टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अपने कंटेस्टेंट्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहता है. वहीं हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के सदस्य अपने-अपने परिवार वालों से मिले. इस दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां भी ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में पहुंची थीं, जिसके बाद से राहुल और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी की खबरें आम हो गई हैं. राहुल वैद्य की मां ने पिछले एपिसोड में खुलासा किया था कि मई में वो दोनों की शादी करा सकती हैं, लेकिन इन सबके बीच राहुल ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे दिशा परमार का दिल टूट सकता है.

 

राहुल वैद्य ने की शादी

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को धोखा देकर किसी और से शादी कर ली है. आप भी हो गए ना हैरान? बीती रात राहुल वैद्य ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. दरअसल, पिछली रात ‘बिग बॉस’ के घर में राहुल वैद्य और राखी सावंत (Rakhi Sawant) खूब मस्ती के मूड में थे. ऐसे ही मस्ती-मजाक में राखी ने राहुल वैद्य से उनकी मां के बारे में बात करते हुए कहा- ‘आज मेरी सासू मां आई थीं’. इतना कहकर राखी ने उन बॉक्स को प्रणाम किया जहां राहुल की मम्मी बैठी थीं और कहा कि, ‘मुझे सासू मां से बात करने का मौका नहीं मिला नहीं तो मैं कहती कि आप मुझे अपनी बहू बना लो. वैसे उन्होंने पहले ही दिशा परमार (Disha Parmar) को अपनी बहू बनाने का फैसला कर लिया है फिर भी मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. मैं दिशा के साथ रह लूंगी. राखी की ये बात सुनकर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) से शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं.

राखी सावंत के साथ लिए सात फेरे

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की बातों के बाद दोनों ने ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में ही फेरे लेकर शादी कर ली. बात यहीं खत्म नहीं हुई. सात फेरे लेने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने राहुल की मम्मी और ‘बिग बॉस’ का आशीर्वाद भी लिया. इसके बाद दोनों अपने हनीमून के बारे में चर्चा करते हुए नजर आए. राखी ने कहा कि ‘अब तक तो मैंने अपने पति के साथ ही फर्स्ट नाइट नहीं मनाई है तो तुम्हें ये मौका कैसे मिल पाएगा’. राखी की ये बात सुनकर राहुल उन्हें जबरदस्ती बाकी घर के सदस्यों के पास लेकर जाते हैं और अपने हनीमून के बारे में सबको बताते हैं.

यह भी पढ़ेंः Huma Qureshi ने Sonakshi Sinha को कहा ‘चोर’, जानें क्यों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *