Bigg Boss 14: Drama queen Rakhi Sawant says she washed underwears of all BB 1 contestants | Rakhi Sawant बोलीं, Bigg Boss 1 में धोए सभी कंटेस्टेंट्स के अंडरवियर; राहुल महाजन को बताया तोंदू

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) की तरफ बढ़ रहा है और उसी तरह बढ़ता जा रहा है रोमांच भी. रोज कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है, जो बाहर वालों के लिए खबर बन रहा है. अब नई खबर गॉसिप क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बना दी है. राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) से बात करते हुए राखी सावंत ने एक बड़ा खुलासा किया.  राखी ने कहा कि बिग बॉस सीजन वन में राखी ने साभी कंटेस्टेंट्स के अंडरवियर्स तक धोए थे. 

जब राहुल वैद्या ने पूछ डाला कि केवल अंडरवियर्स ही क्यों धोए? तब राखी ने जवाब दिया कि ये इंटरेस्टिंग था. राखी ने इससे आगे और भी दिलचस्प बात बताई. उन्होंने कहा कि, ‘निक्कर्स लोगों की पर्सनेलिटी के बारे में काफी कुछ बता देते हैं’. राखी सावंत ने आगे ये तक कह डाला कि, ‘मुझे सारे कंटेस्टेंट्स के अंडीज धोने में काफी मजा आया’.

जब राहुल वैद्या ने उनसे पूछा कि क्या राहुल महाजन उन्हें पसंद आए? इसपर राखी ने जवाब दिया कि उन्हें राहुल पसंद नहीं हैं. राखी ने राहुल के मोटे पेट का मजाक भी उड़ाया. राहुल वैद्या ने राखी को काउंटर करते हुए पूछा, कि जिसके सिक्स पैक ऐब्स नहीं है, हिंदुस्तान में सबके तो सिक्स पैक ऐब्स नहीं, तो क्या उसको जीने का हक नहीं है? 

राखी ने अपने ही अंदाज में साफ-साफ कह दिया कि- नहीं, नहीं है. राहुल वैद्या ने दोबारा पूछा कि पेट है तो जीने का हक नहीं है. तो राखी भी फुल मूड में थीं, बोलीं- नहीं है क्योंकि उससे हर महिला को तकलीफ होती है, पेट ज्यादा बाहर होता है तो हर महिला को तकलीफ होती है… अब आप सोचिए कि क्यों?

जब राहुल वैद्य राखी से कहते हैं कि मेरे पापा के भी तोंद है, तो राखी हाजिर जवाबी दिखाते हुए कहती हैं कि उनकी अब उम्र नहीं किसी से रोमांस करने की. दोनों की बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *