Bigg Boss-14: Disha Parmar wants to slap jobless trolls hinting at Devoleena Bhattacharjee flirting with Rahul Vaidya |Bigg Boss: राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा ने ट्रोलर्स को बताया Jobless और Pig, जानिए पूरा मामला

नई दिल्लीः रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss-14) में इन दिनों जहां देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और अर्शी खान (Arshi Khan) की जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है. तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidhya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. वैसे तो निक्की की घर में किसी से नहीं बनती लेकिन राहुल वैद्य के साथ जरूर उन्होंने अपनी दोस्ती बनाकर रखी है. पिछले दिनों के एपिसोड्स में राहुल और निक्की एक दूसरे से बात नहीं करते थे लेकिन अब वे दोनों खूब बातें शेयर करते हैं. हाल के एपिसोड में राहुल ने निक्की से कहा था कि वे जरूरत पड़ने पर उसका साथ जरूर देंगे.

लिहाजा इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग वैद्य की गर्लफ्रेंड को ट्रोल कर रहे हैं. जिसका बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट दिशा (Disha Parmar) ने करारा जवाब दिया. उन्होंने ट्विटर पर यूजर्स द्वारा वायरल की गई उस पोस्ट का जवाब दिया, जिसमें लिखा था ‘दिशा परमार को उनके बॉयफ्रेंड संग देवोलीना के फ्लर्ट करने से कोई शिकायत नहीं. लेकिन निक्की और राहुल की बातचीत से प्रोबलम है.’ दिशा ने ट्विटर पर एक यूजर का स्क्रिनशॉट शेयर किया है जिसे अभिनेत्री की ओर से राहुल और निक्की को लेकर लिखा हुआ बताया गया और बाद में डिलीट कर दिया. हालांकि, ये ट्विट फेक बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- विदेश से हैंडल हो रहा Deep Sidhu का सोशल मीडिया अकाउंट, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

दिशा ने ट्रोल्स करने वालों को बताया ‘Jobless’

लेटेस्ट ट्वीट में दिशा ने ट्रोल करने वाले यूजर पर अपना फ्रस्टेशन निकालते हुए लिखा, ‘आजकल जो भी लोग लिखते हैं, और फेक एडिटिंग कर रिएक्शन देते हैं, वास्तव में मुझे इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन कभी-कभी ऐसे बेकार लोगों को थप्पड़ मारने का मन करता है, इस तरह के जॉबलेस लोगों ने लाइफ में कुछ नहीं किया सिवाए जहर उगलने के.’ दिशा ने एक अन्य ट्वीट भी यूजर्स को लेकर लिखा है. इसमें दिशा लिखती हैं, ‘जब आप ऐसे लोगों के रिएक्शन्स का जवाब देते हैं तो मानों एक सुअर के साथ कुश्ती करते हैं! फिर दूसरे सारे सुअर यहां से बाहर निकलते हैं. कहीं और जाकर कुश्ती करो.’ इसके साथ ही दिशा हैप्पी सिंबल बनाती हैं. 

दिशा को प्रपोज कर चुके हैं राहुल वैद्य

बता दें कि इस ट्वीट में दिशा की ओर से राहुल को लेकर लिखा गया था, ‘तुम मुझे पहले ही इस रिश्ते की उम्मीदों को लेकर बयां कर चुके हो, लेकिन निक्की और तुमको नेशनल टेलीविजन पर ऐसे देखना अब मुझसे हैंडल नहीं हो पा रहा,  इसलिए My Love प्लीज रेडी हो जाओ और घर लौट आओ.’ यूजर ने इस डिलीटिड पोस्ट पर दिशा को लेकर लिखा, ‘यदि वह इतनी खुले विचारों की हैं कि उन्हें राहुल संग देवो के फ्लर्टिंग करने से कोई शिकायत नहीं तो निक्की से बात करने में समस्या क्यों हो रही है? ठीक है, इसलिए उसने इसे पोस्ट करने के तुरंत बाद अपना पोस्ट हटा दिया होगा.’ इसी पर दिशा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.  

ये भी पढ़ें-Salman Khan की ‘Radhe’ ईद पर होगी रिलीज, लाइन में हैं दो और फिल्में

बता दें जब बिग बॉस का प्रोमो रिलीज हुआ था, उसमें राहुल गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज कर रहे थे. 11 नवम्बर को ही दिशा 26 साल की हुई हैं और बधाइयों के साथ ही राहुल ने दिशा के लिए अपने दिल की बात बता दी थीं. इसका वीडियो भी ट्विटर पर काफी वायरल हुआ था जिसमें राहुल गर्लफ्रेंड दिशा को शादी के लिए प्रपोज कर रहे थे.

LIVE TV