Big twist in Sushant Suicide Case, Rhea Chakraborty’s drug connection surfaced | Sushant Suicide Case में बड़ा ट्विस्ट, सामने आया रिया चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में बहुत बड़ा ट्विस्ट सामने आ गया है. इस मामले में अब ऐसा सबूत सामने आ गया है, जो जांच की कड़ी में बेहद अहम साबित हो सकता है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की व्हाट्सऐप चैट्स से ड्रग की साजिश होने का शक गहरा रहा है. ZEE NEWS के पास रिया चक्रवर्ती की वो ड्रग्स वाली व्हाट्सऐप चैट है, जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात कर रही हैं. 

बताया जा रहा है कि ये रिट्रीव चैट्स हैं, जिन्हें रिया ने डिलीट कर दिया था. पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच है. गौरव को ड्रग्स डीलर बताया जा रहा है. इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है.’ इस मैसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा. दूसरी चैट भी रिया और गौरव के बीच की है. इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब Methylene dioxy methamphetamine माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स है जो कि काफी स्ट्रॉन्ग होता है.

वहीं, एक चैट मिरांडा और रिया के बीच है, जिसमें मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्टफ (Stuff) लगभग खत्म हो चुका है.’ ये चैट 17 अप्रैल 2020 की है. इसके बाद मिरांडा रिया से पूछता है, क्या हम ये शोविक के दोस्त से ले सकते हैं?, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (hash) और (bud) है.’ यहां hash और bud को कम तीव्रता वाला ड्रग्स माना जा रहा है.  

सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में रिया के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ है. सीबीआई की टीम ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का डेटा विश्लेषण कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया था कि सुशांत ने मौत से पहले दुबई के किसी ड्रग डीलर से मुलाकत की थी. मंगलवार को सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पीठानी ने सीबीआई ने डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में करीब 14 घंटे की लंबी पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक CBI की 5 दिनों की अब तक हुई जांच में सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है. सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी से कई बार पूछताछ कर चुकी है. 

(इनपुट अंकुर त्यागी और नित्यानंद शर्मा का भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें