B’day: know about Rajkummar Raos most important woman in life | B’day Special: राजकुमार राव की जिंदगी में इस एक्ट्रेस की है एक खास जगह

नई दिल्ली: जब पहली बार बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने एक ऐड में पत्रलेखा को देखा था, तो मोहित ही हो गए थे. पहला ख्याल जो दिल में आया, वो ये था कि एक दिन इसी से शादी करनी है, जबकि पत्रलेखा ने राजकुमार राव को पहली बार स्क्रीन पर देखा था फिल्म ‘लव सेक्स एंड धोखा (एसएलडी)’ में और उनके मन में पहला ख्याल ये आया था कि ये लड़का अपनी जिंदगी में भी ऐसा ही अजीब और बेतरतीब होगा. अब दोनों पिछले 9 साल से एक साथ हैं, बिना किसी वायदे के, बस चलते जाना है, जिन ग्लेमर की गलियों में 2 महीने भी किसी से रिश्ते निभाना मुश्किल हो, वहां उनका रिश्ता इतने सालों से चल रहा है, वो भी बिना किसी हंगामे के. 

पत्रलेखा ने शेयर की अपनी लव स्टोरी
2019 में एक फेसबुक पोस्ट में पत्रलेखा ने अपनी ये पूरी लव स्टोरी लिखी थी कि कैसे मिले, कैसे बात आगे बढ़ी और कैसे रिश्ते अब तक बने हुए हैं. राजकुमार राव की जो बात सबसे अच्छी पत्रलेखा को लगी, वो थी एक आम आशिक की तरह उनकी अजीब से अजीब मांग भी पूरी करना, अक्सर सरप्राइज देना. एक बार तो राजकुमार राव जुहू में इंतजार कर रहीं पत्रलेखा से मिलने में लेट हो रहे थे, तो एयपोर्ट पर टैक्सी से उतरकर जुहू की तरफ पैदल दौड़ पड़े थे.

No description available.

इसलिए राजकुमार पर फिदा हैं पत्रलेखा 
एक बार पत्रलेखा को संघर्ष के दिनों में काफी महंगा बैग पसंद आ गया था और तब वो बुरी तरह हैरान हो गईं, जब राजकुमार राव ने उनको वो भी गिफ्ट कर दिया. एक बार लंदन में वही बैग चोरी हो गया, तो उनकी आंखों से आंसू आ गए, प्यार की जो निशानी थी, लेकिन जब वो होटल लौटीं तो हूबहू वैसा ही बैग उनके लिए तैयार रखा था. एक बार जब वो उनकी मां से मिलीं, तो राजकुमार राव की मां बाद में उनसे बोलीं, ‘मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि ये मुझसे मिलने वाली आखिरी होगी’ और उनकी बात सच साबित हुई. 9 साल से दोनों का ये रिश्ता दिन प्रतिदिन अटूट ही होता गया है. पत्रलेखा को राजकुमार इतनी तबज्जो देते हैं कि जब किसी अखबार ने एक लेख में हेडिंग लगाई कि ‘राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ’, तो राजकुमार राव ने वो खबर ट्वीट करते हुए कैप्शन दिया- ‘पत्रलेखा अपने ब्वॉयफ्रेंड राजकुमार राव के साथ.’ आखिर कैसे न किसी के दिल को छू जाए ये बात. 

इस फिल्म में साथ नजर आए थे दोनों
गुड़गांव के राजकुमार राव और शिलॉन्ग की पत्रलेखा पॉल ने पहली फिल्म जो साथ में की थी, वो थी हंसल मेहता की 2014 में आई मूवी ‘सिटी लाइट्स’, जिसके लिए पत्रलेखा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का स्क्रीन अवॉर्ड मिला था. पत्रलेखा ने 2 साल बाद दूसरी मूवी की ‘लव गेम्स’, विक्रम भट्ट की इस मूवी में पत्रलेखा का बोल्ड रोल था. 2 साल बाद आई उनकी अगली मूवी अभय देयोल के साथ ‘नानू की जानू’, लेकिन ये फिल्में ज्यादा नहीं चलीं और राजकुमार राव जहां स्टार बन चुके हैं, वो अभी भी संघर्षरत हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बोस: डेड ऑर अलाइव’ में भी वो राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. जी5 की वेबसीरीज ‘बदनाम गलियां’ में भी नजर आ चुकी हैं, कई सारे ऐड कर चुकी हैं. दोनों के रिश्ते अभी भी उसी मजबूती के साथ जुड़े हैं और राजकुमार राव जितना प्रोफेशनल मोर्चे पर हिट हैं, उससे ज्यादा पर्सनल मोर्चे पर हैं. जी न्यूज डॉट कॉम की तरफ से उनको जन्मदिन की हार्दिक बधाई.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें