Army of the Dead Trailer Out huma Qureshi plays role of geeta | Army of the Dead Trailer Out: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में धूम मचाएंगी Huma Qureshi, सामने आया फर्स्ट लुक

मुंबई: जैक स्नायडर की जॉम्बी फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ (Army Of The Dead) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इस फिल्म से हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. ट्रेलर में हुमा कुरैशी की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म में उनके किरदार का नाम गीता है. अभी हुमा के किरादर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. 

जॉम्बी मचाएंगे फिल्म तहलका

ट्रेलर में हम देख सकते है कि डेव बॉतिस्टा ( Dave Bautista) को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है. फिल्म में पुरुषों और महिलाओं का एक समूह वेगास में एक कैसीनो में डकैती के उद्देष से एक साथ आता है. फिल्म जॉबी की एक बड़ी फौज देखने को मिलेगी. साथ ही इस बार एक नया जॉम्बी अवतार भी देखने को मिलेगा, जोकि टाइगर जॉम्बी होगा. ट्रेलर में हुमा (Huma Qureshi) की एक झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वो हैरान नजर आ रही हैं. 

‘आर्मी ऑफ द डेड’ है इस फिल्म की सीक्वल

बता दें, ‘आर्मी ऑफ द डेड’ (Army Of The Dead) साल 2004 में आई फिल्म ‘डॉन ऑफ द डेड’ ( Dawn Of The Dead) का सीक्वल है. इस फिल्म को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था. इसके बाद से हॉलीवुड में कई जॉम्बी फिल्म्स बन चुकी हैं. 

 

अक्षय के साथ नजर आएंगी एक्ट्रेस

वहीं हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)  के वर्कफ्रंट की बाद करें तो वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेलबॉटम’ में नजर आएंगी. अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं. ‘आर्मी ऑफ द डेड’ में भी हुआ का अहम रोल है. हुआ को कई फिल्मों में इससे पहले देखा गया है और लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया है. 

ये भी पढ़ें: Shekhar Kapur फिर Sushant को याद करके हुए इमोशनल, बताया किस बात का है अफसोस  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें