arjun rampal reached NCB office for investigation in drug case | Drug Case: NCB दफ्तर पहुंचे Arjun Rampal, कड़े सवालों का करना पड़ेगा सामना

नई दिल्ली: बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को एनसीबी ऑफिस बुलाया था. अर्जुन रामपाल इस सिलसिले में एनसीबी दफ्तर पहुंच गए हैं. एनसीबी उनसे बातचीत करेगी. अर्जुन एनसीबी की कार्रवाई में पूरा सहयोग करने के लिए सुबह ही पहुंच गए हैं. उनसे पूछताछ का दौर शुरू हो गया है. 

अर्जुन रामपाल के दोस्त की हुई गिरफ्तारी
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल के दोस्त ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल (Paul Bartel) को गिरफ्तार किया गया है. पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अगिसीआलोस डेमेट्रियादेस के भी करीबी दोस्त हैं.

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड से हुई थी पूछताछ
गुरुवार को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस (Gabriella Demetriades) को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था. एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी थी. फिर गुरुवार को भी गैब्रिएला से छह घंटे तक पूछताछ हुई. गैब्रिएला भी अर्जुन की तरह ही सुबह ही पहुंच गई

सोमवार को पड़ा था अर्जुन रामपाल के घर छापा
एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं. 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

दरअसल, रविवार को फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी द्वारा छापेमारी किए जाने और उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किए जाने के बाद मामले में पूछताछ के दौर ने फिर से रफ्तार पकड़ी है. हालांकि, शबाना को सोमवार को ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: आज फिर NCB दफ्तर पहुचीं Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, पूछताछ जारी