Anupamaa Written Update Anupamaa And Vanraj will stay in hotel | Anupamaa Written Update: होटल में रुकेंगे अनुपमा और वनराज, पाखी देगी अपनी मां का साथ

नई दिल्ली: अनुपमा शो (Anupamaa Show) टीवी जगत के पसंदीदा शोज में से एक है. फैंस इस शो के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हम आपको अपने इस आर्टिकल में बताएंगे कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है.

फंस जाएंगे अनुपमा और वनराज

अनुपमा (Anupamaa Show) के अगले एपिसोड में हर किसी को अनुपमा के साथ किए बुरे व्यवहार को लेकर पछतावा होगा. शो के लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, अनुपमा और वनराज कर्फ्यू में फंस जाएंगे और उन्हें एक होटल में साथ रहना पड़ेगा. 

घरवालों को होगा पछतावा

इन सबके बीच, घर में हर कोई अनुपमा के किए काम और बलिदान को याद करता है. घर के हर सदस्य को इस बात का एहसास होता है कि उन्होंने अनुपमा के साथ बुरा बर्ताव किया है.  

पाखी देगी मां का साथ

अनुपमा वनराज की बेटी पाखी नहीं चाहती कि उसके पैरेंट्स तलाक लें. किंजल इस बात को समझती है. पाखी तय करती है कि वो अपनी मां का साथ देगी और किंजल पाखी को उतना ही प्यार देती है जितना अनुपमा अपनी बेटी से करती है.  

परिवार लाएगा साथ?

क्या परिवार का प्यार रोक पाएगा अनुपमा और वनराज का तलाक? यह जानना बेहद दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है.

सीरियल अनुपमा के बारे में

आपको बता दें, अनुपमा (Anupamaa Show) एक भारतीय टीवी शो है. यह शो 13 जुलाई 2020 को स्टार प्लस पर शुरू हुआ था. इस शो में रुपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. रुपाली के अलावा, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान, अरविंद वैद्य, अल्पना, निधि शाह, तस्नीम शेख अहम किरदार में हैं. 

VIDEO-

 

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor बनीं ‘Island girl’, दिलकश पोज पर फिदा हुए फैंस- SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें