Anupamaa Spoiler Alert: Anupamaa will ask premission for samar nandini relatonship on samar birthday | Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा मांगेगी समर और नंदिनी के रिश्ते की भीख, बर्थडे पर होगा शादी का ऐलान!

नई दिल्ली: अनुपमा में आपने अब तक देखा, अनुपमा (Rupali Ganguly) किंजल की नाराजगी दूर करने की कोशिश करती है. अनुपमा समझाती है कि वो किंजल को अपनी बेटी मानती है. जिसके बाद किंजल (Nidhi Shah), काव्या को जमकर खरी खोटी सुनाती है. किंजल की बातें सुनने के बाद काव्या (Madalsha Sharma) की बा से बहस हो जाती है. घर के राशन को लेकर बा काव्या को जमकर सुनाती हैं. ऐसे में बापूजी काव्या और बा का गुस्सा शांत करते हैं. इसी बीच अनुपमा अपने बेटे समर के जन्मदिन की तैयारी शुरू कर देती है. 

वनराज लाएगा समर के लिए गिफ्ट

सीरियल ‘अनुपमा’ के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा समर (Paras Kalnawat) एक एक सरप्राइज देने वाली है. बा के बाद वनराज (Sudhanshu Pandey) भी काव्या की ही गलतियां गिवनाएगा. जिसके बाद वनराज, समर के लिए जन्मदिन का तोहफा लेने निकल जाएगा. वहीं कोई भी समर को जन्मदिन की बधाई नहीं देगा.समर को लगेगा कि सब उसका जन्मदिन भूल गए. ऐसे में समर अपने परिवार से नाराज हो जाएगा. 

पार्टी में मस्ती करेगा परिवार

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शाम को अनुपमा अपने बेटे की पसंद का खाना बनाएगी और एक छोटी सी पार्टी का आयोजन करेगी. अपनी सरप्राइज पार्टी को देखकर समर काफी खुश हो जाएगा. पार्टी में समर अपने पूरे परिवार के साथ मस्ती करेगा. इस दौरान अनुपमा भी अपने बेटे के साथ डांस करेगी. 

क्या बा होगी राजी?

वनराज, समर को एक गिटार गिफ्ट करेगा. वहीं अनुपमा भी अपने बेटे को खास तोहफा देगी. पार्टी में अनुपमा समर और नंदिनी के रिश्ते की बात छेड़ेगी. अनुपमा बा को समझाने की कोशिश करेगी कि समर और नंदिनी एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या बा, समर और नंदिनी की शादी के लिए हामी भरेगी या फिर नहीं.

यह भी पढ़ें- आमिर खान 15 साल बाद किरण राव से हुए अलग, दोनों ने किया तलाक का ऐलान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें