Anupamaa Fame Rupali Ganguly husband Left His Work For Her Career | Anupamaa फेम Rupali Ganguly को सपोर्ट करने के लिए पति ने छोड़ी नौकरी, घर पर रहकर बच्चे का रखते हैं ख्याल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लोग खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि वो टीआरपी की लिस्ट में अव्वल नंबर पर भी रहता है. लेकिन रुपाली का अनुपमा बनना इतना भी आसान नहीं था.  

रुपाली की सफलता के पीछे पति का श्रेय

सुपरहिट धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में रुपाली गांगुली लीड किरदार निभाती नजर आती हैं. दर्शकों को उनकी अदाकारी बहुत पसंद आती है, जिस कारण इसकी व्यूअरशिप में लगातार इजाफा होता जा रहा है. लेकिन रुपाली की इस सफलता का श्रेय उनके पति को जाता है. 

पति ने किया सपोर्ट

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने ईटाइम्स से बात करते हुए अपने शानदार कमबैक का श्रेय अपने पति को दिया है. रूपाली (Rupali Ganguly Husband) ने बताया है कि अगर उन्हें पति का साथ नहीं मिलता तो शायद वो कमबैक करने में नाकामयाब रहतीं.

काम से लिया ब्रेक

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के अनुसार, ‘मैंने परवरिश को प्रेग्नेंसी की वजह से छोड़ दिया था. डिलीवरी के बाद मैं अपने घर और बेटे का ध्यान रखने में व्यस्त हो गई थी. मैंने उस दौरान बिताया हर लम्हा एन्जॉय किया. जब राजन शाही ने मुझे अनुपमा के लिए एप्रोच किया, तो एक एक्टर के तौर पर मैं काफी एक्साइटिड हो गई. जब मैंने अपने पति से इस बारे में बात की तो उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे अभी भी एक एक्टर के तौर पर वो सम्मान नहीं मिला है, जो मिलना चाहिए. उन्होंने मुझे शो साइन करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया ताकि मैं काम कर पाऊं. उन्होंने मेरे सपनों को उड़ान दी.’

‘शो ने दिलाया सम्मान’

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘साराभाई बनाम साराभाई ने मुझे पहचान जरूर दी लेकिन अनुपमा ने मुझे एक एक्टर के तौर पर सम्मान दिलाया. मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे एक एक्टर के तौर पर पहचाना.’ रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को दर्शक अनुपमा (Anupamaa) के रूप में काफी पसंद करते हैं. वो इस शो में तीन बच्चों की मां के रूप में नजर आती हैं, जिसकी पारिवारिक जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है.

यह भी पढ़ें- आमिर के तलाक पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बच्चे के मुस्लिम होने पर उठाया सवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें