Anupama: Will love enter in Anupama’s life? From Arshad Warsi to Ronit Roy included in the list | Anupama की जिंदगी में फिर महकेगी प्यार की खुशबू, इस एक्टर की हो सकती है एंट्री

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अब हर दिन नए-नए ट्विस्ट के साथ और भी इमोशनल और दिल को छूने वाला होता जा रहा है. दर्शक अनुपमा (Rupali Ganguli) की प्रोफेशनल सफलता से खुश हैं वहीं किरदार की पर्सनल जिंदगी में भी बड़ा बदलाव लाने की तैयार मेकर्स कर चुके हैं. बता दें कि जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में प्यार की एंट्री होने जा रही है. इस किरदार के लिए कई बड़े एक्टर्स से मेकर्स की बात चल रही है. 

कौन-कौन है लिस्ट में शामिल

जी हां! खबरों की मानें तो अनुपमा की जिंदगी में जल्द ही प्यार की खुशबू महकने वाली है. बताया जा रहा है कि इस किरदार के लिए मेकर्स अरशद वारसी (Arshad Warsi), वरुण बड़ौला (Varun Badola) और रोनित रॉय (Ronit Roy) के नामों पर विचार कर रहे हैं. इनमें से रोनित रॉय की एंट्री को लेकर खबरें तेज हैं. 

अनुपमा के बचपन का दोस्त होगा ये किरदार 

खबर के अनुसार, अनुपमा की जिंदगी में आने वाला यह नया शख्स कोई अजनबी नहीं बल्कि उसका बचपन का दोस्त होगा. लेकिन क्या सच में नए किरदार के संग अनुपमा की बचपन की दोस्ती प्यार में तबदील होगी? यह बता अब तक क्लियर नहीं की गई है. हां ये तो तय है कि इन दिनों वनराज और काव्या के होने वाले बच्चे के उत्साह के बीच परेशान अनुपमा को एक दोस्त के रूप में एक सहारा मिल जाएगा. इस महीने के अंत तक इस नए किरदार को शो में दिखाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

बा ने स्वीकारा समर-नंदिनी का रिश्ता

बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा समर-नंदिनी का रिश्ता स्वीकार लेती हैं. शो में दिखाया गया कि अनुपमा (Anupama) समर-नंदिनी से उनका दिन खराब करने के लिए माफी मांगती है. गुस्से में चली गईं बा वापस आती हैं और पूरे परिवार को सरप्राइज देती हैं. सगाई के लिए बा रिंग लेकर लौटती हैं. अंत में बा दोनों के रिश्ते को अपना लेती हैं. समर को जन्मदिन पर जीवन का सबसे अच्छा गिफ्ट मिलता है. वनराज (Sudhanshu Pandey) भी अपने बेटे के जन्मदिन पर उसे गिफ्ट में पॉलिसी देता है.

अनुपमा की डांस एकेडमी होगी तैयार

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा घर लौटकर बा-बापूजी को प्रसाद देगी. साथ ही अनुपमा (Anupama) की डांस एकेडमी भी खुल जाएगी, जिससे वो बहुत खुश है. उसके सालों का सपना पूरा हो गया है.  

काव्या-वनराज की जाएगी नौकरी

वहीं ऑफिस पहुंची काव्या (Madalsa Sharma) और किंजल को बॉस से शॉक मिलने वाला है. दरअसल, पता चलेगा कि काव्या ने क्लाइंट्स को गलत पीपीटी दे दी थी, जिसकी वजह से क्लाइंट्स नाराज हो गए और अब इस सबसे नाराज बॉस कव्या को नौकरी से निकाल देगा. किंजल ये सब होता देखती रह जाएगी और कुछ नहीं कर पाएगी. वहीं वनराज की भी नौकरी जाने वाली है. वनराज (Sudhanshu Pandey) का दोस्त कुछ लॉस की वजह से रेस्टोरेंट बंद कर देगा. अब ऐसे में काव्या-वनराज की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. ‘अनुपमा’ (Anupama) का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama की होने वाली बहू ने वनराज को मारा जोरदार चांटा, Video Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें