Anupama dances with son samar leaving vanraj behind in BTS video | Vanraaj को छोड़, इस शख्स के साथ झूमती दिखी Anupama; BTS Video में दिखे खास पल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में इन दिनों नए-नए मोड़ आ रहे हैं. हर दिन अनुपमा के सामने काव्या एक न एक नई मुश्किल खड़ी कर दे रही है. अनुपमा इन मुश्किलों से डट के लड़ रही हैं. फैंस को अनुपमा की चिंता हमेशा लगी रहती हैं तो ऐसे में फैंस के लिए एक खुशखबरी है. अनुपमा की लाइफ में मुश्किलों के साथ ही कुछ हैप्पी मोमेंट भी आने वाले हैं. ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी जानकारी दी है. 

रुपाली ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) की पूरी टीम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और शो से जुड़ी हर अपडेट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. इसी बीच रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भी एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके हैप्पी मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं, जिससे ये तो साफ हो गया है कि अनुपमा की लाइफ में कुछ फन और हैप्पी मोमेंट्स आने वाले हैं. 

अनुपमा ने किया बेटे के साथ डांस

अनुपमा (Anupama) यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर यानी पारस कलवंत के साथ झूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा, ‘ये बहुत ही अच्छी फीलिंग होती है जब आप अपने भाई के कोरियोग्राफ किए गए गाने पर डांस करें. साथ ही हमारे डीओपी ने भी कमाल का शूट किया है.’

 

भाई के गाने पर थिरकीं रुपाली

बता दें, ‘अनुपमा’ (Anupama) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कोरियोग्राफर विजय गांगुली (Vijay Ganguly) की बहन हैं. विजय बॉलीवुड फिल्मों में गानों को कोरियोग्राफ करते हैं. ‘मेरे लिए तुम काफी हो’ गाने को भी विजय गांगुली ने ही कोरियोग्राफ किया है. इस गाने पर सीरियल में रुपाली डांस करती नजर आने वाली हैं. 

बीते दिनों ‘अनुपमा’ (Anupama) शो में सेट पर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बीच खिटपिट की खबर सामने आई थीं, जिस पर दोनों ही स्टार्स ने खुलकर बात नहीं की. वहीं शो के मेकर्स ने इन बातों को सरासर झूठ करार दिया है. 

ये भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ की ‘सोनू’ ने बीच पर लगाई दौड़, Video देख फिसला फैंस का दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें