Ankita Lokhande will be part of Pavitra Rishta season 2 releasing on OTT | Pavitra Rishta 2.0 अब OTT पर होगा रिलीज, Ankita Lokhande होंगी शो का हिस्सा

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से पहचान मिली. साल 2009 में ये शुरू हुआ ये शो 2014 तक ऑनएयर रहा था. इस शो के मुख्य किरदार मानव-अर्चना हर घर का हिस्सा बन गए थे. दोनों की जोड़ी और केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस हमेशा इस जोड़ी को साथ देखना चाहते ते. 

अब ओटीटी पर आएगा ‘पवित्र रिश्ता’

शो के फैंस को अब भी शो के किरदार याद हैं. शो और एक्टरस् की फैन फॉलोइंट को देखते हुए मेकर्स ने शो का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया है. ‘पवित्र रिश्ता’ का नया सीजन जल्द ही आप सभी के सामने आने वाला है, लेकिन इस बार शो में एक ट्विट्स होगा. एकता कपूर अपने इस सुपरहिट सीरियल के दूसरे सीजन को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाली हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ को डायरेक्टर कुशल जावेरी ने इस खबर पर पक्की मुहर भी लगा दी है. कुशल जावेरी ने बताया कि अंकिता लोखंडे इस शो का हिस्सा रहेंगी. 

‘पवित्र रिश्ता’ के डारेक्टर ने दी जानकारी

कुशल जावेरी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘हां मुझे पता है कि पवित्र रिश्ता दूसरे सीजन के साथ जल्द ही लॉन्च होने वाला है. जल्द ही उसे ऑनएयर किया जाएगा. अंकिता ने मुझे कॉल पर बताया था कि उसने ये शो साइन किया है. मैं सुनकर काफी खुश हूं क्योंकि पवित्र रिश्ता आज भी मेरे और दर्शकों के दिल के करीब है. यह वाकई में अच्छा शो था.’

अंकिता लोखंडे होंगी शो का हिस्सा

कुशाल जावेरी ने आगे इस पर कहा कि वो पवित्र रिश्ता 2 के साथ जुड़ना पसंद करेंगे. भले ही वो डायरेक्टर के तौर पर काम न करें, लेकिन वो इसे जरूर फॉलो करेंगे. साथ ही कुशाल जावेरी ने ये भी कहा है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर अंकिता लोखंडे इस शो में अपना 100 प्रतिशत ही देंगी. अंकिता के अपोजिट कौन शो में नजर आएगा इस पर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. 

सुशांत को लोगों ने किया था खूब पसंद

अब ये देखने वाली बात होगी, सुशांत कि जगह किसी के लिए भी लेना आसान नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत ने शो को एक अलग पहचान दिलाई थी और उनके किरदार को खूब पसंद किया था. 

ये भी पढ़ें: Tiger Shroff के Stunt के कायल हुए लोग, हवाओं से करते हैं जुगलबंदी!

ये भी पढ़ें: Rekha के अंदाज में Ankita Lokhande ने कहा- तेरे बिना जिया जाए न, फैंस बोले- Sushant या वो